Doon Prime News
sports

IND vs ENG के तीसरे टी20 मैच में इन खिलाडियों को मिल सकती है जगह, जानिए कौन कौन है यह खिलाड़ी

भारत -इंग्लैंड के बीच चल रहे टी20सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को खेला गया था जबकि तीसरा मैच आज यानी रविवार को खेला जाना है।यह मैच इस सीरीज का आखिरी मैच होगा जो की ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।
टी20 सीरीज के समापन के बाद वनडे सीरीज शुरू हो जाएगी। अब क्रिकेट प्रेमियों की नजर सिर्फ इस ओर है की आज के इस मैच में किस -किस युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा।आपको बता दें की भारत की तरह से इस टी20सीरीज के लिए 2 टीमें बनाई गई थी. सीरीज के 2मैच हो चुके हैं जिसमें भारत ने जीत हासिल कर ली है।अब कयास यह लगाए जा रहे हैं की आज होने वाले मैच में युवा खिलाडियों को मौका मिल सकता है मौका ऐसे खिलाडियों को दिया जाएगा जिनका प्रदर्शन अभी और परखा जाना है।ऐसे खिलाडियों को मौका देने की मांग भी सोशल मीडिया में कही जा रही है।दीपक हुड़्डा जिनका प्रदर्शन टी20में काफी अच्छा था लेकिन उन्हें फिर भी दूसरे मैच में मौका नहीं दिया गया, उनकी वापसी इस मैच में हो सकती है।

यह भी पढ़े -*अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 300 चौके  जड़ने वाले पहले भारतीय बने रोहित शर्मा*
साथ ही आवेश खान, ईशान किशन, उमरान मलिक जैसे खिलाडियों को भी इस मैच में मौका दिया जा सकता है। हालांकि ईशान किशन ने पहले टी20 में कुछ खास नहीं कर दिखाया था।शनिवार को दूसरा मैच और रविवार को दूसरा मैच लगातार मैचों के चलते खिलाडियों को मौका देने की सम्भावनाएं कहीं ज्यादा बढ़ गई है।आपको बता दें की शनिवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारत ने शानदार जीत हासिल करी थी।जडेजा ने 29 गेंद पर नाबाद 46 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 20 ओवरों में 170/8 का अच्छा स्कोर बनाया। जडेजा के अलावा, रोहित शर्मा (20 बॉल में 31) ऋषभ पंत (15 बॉल में 26) भारत के लिए अन्य मुख्य स्कोरर थे. इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन (4-27) रिचर्ड ग्लीसन (3-15) ने विकेट लिया. जवाब में, इंग्लैंड लगातार अपने विकेट गंवाता रहा कभी भी जीत के लक्ष्य का पीछा करने की दौड़ में नहीं लगा।अंत में इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन पर ऑल आउट हो गई। मोईन अली (21 बॉल पर 35) डेविड विली (22 बॉल पर नाबाद 33) उनके लिए अन्य मुख्य स्कोरर रहे।

Related posts

T-20 World Cup- यहाँ देखिये पहले राउंड की अंक तालिका, श्रीलंका ने सुपर -12 में बनाई अपनी जगह

doonprimenews

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा, एक पोस्ट का ले रहे इतने करोड़ रुपए

doonprimenews

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले, डेल स्टेन ने किया बड़ा दावा, बोले -रबाड़ा और नोत्र्ज़े की जोड़ी है शानदार, दोनों दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में बनाएंगे चैंपियन

doonprimenews

Leave a Comment