Doon Prime News
sports

सिराज का तूफान, जो रूट को दिखाए दिन में तारे, भारत को दिलाया सबसे बड़ा विकेट, देखिए वीडियो

सिराज

Team India के गेंदबाज Mohammad Siraj द्वारा Team को जो रूट का विकेट दिलवाने में अहम योगदान दिया गया। बता दे की 2 July को Edgbaston test match का दूसरा दिन खेला जा रहा। वही, दूसरे दिन के खेल में Team India 416 Run बनाकर ऑलराउट हुई। वहीं, दिए हुए टारगेट का पीछा करने उतरी England की Team को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई, जिसके बाद Team को सारी उम्मीद जो रूट से थी। लेकिन वो भी अपनी Team की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाए।

Mohammad Siraj द्वारा 31 रनों पर जो रूट को दिखाई गई पवेलियन की राह

बता दे की England Team की पहली पारी के 23वें Over के समय Mohammad Siraj गेंदबाज करने के लिए आए। ये उनका पहला Over था और अपने पहले Over में ही Siraj England का अहम विकेट अपने नाम किया। दरअसल, ये test match के दूसरे दिन India के लिए बेशकीमती विकेट रहा।

Siraj द्वारा ऑफ के बाहर एक लंबी डिलीवरी की गई, जिसपर जो ने ऑफ साइड शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन जो की कोशिश नाकाम हुई और गेंद अंदर एज चली गई। जिसके बाद Rishabh Pant द्वारा पीछे से गेंद को लपक कर पकड़ लिया गया।  रूट 67 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 31 Run बना सके।

बता दे की दूसरे दिन के खेल में Team India द्वारा अपनी पहली पारी का अंत करते हुए 416 Run बनाए गए। वही, Team India द्वारा ये Score अपनी सारी विकेट गंवा कर खड़ा किया गया। वहीं, दिए हुए टारगेट का जवाब देने उतरी England की Team की बेहद खराब शुरुआत रही। Team के सलामी बल्लेबाज पावरप्ले में ही Out हो गए।

यह भी पढ़े- Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, इस देश में दर्ज हुआ मुकदमा, हो सकती है जेल

हालांकि, इसके अलावा Team गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। England के गेंदबाजों ने जमकर Run लुटाए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक England की Team 5 विकेट के नुकसान पर 84 Run ही बना सकी। फिलहाल क्रीज़ पर Jonny Bairstow और Ben Stokes मौजूदा है और Team अभी भी 332 रनों से पीछे है।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कहा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अकेले अपने दम पर भारत को T-20 World Cup जिता सकते हैं

doonprimenews

वॉर्मअप मैच में भी फ्लॉप हुए Virat Kohli, आउट होते ही अंपायर पर फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो

doonprimenews

CWG 2022:Weightlifting में विकास ठाकुर ने जीता सिल्वर मेडल, देश के नाम दर्ज करा 12वां पदक

doonprimenews

Leave a Comment