Doon Prime News
sports

IPL में RCB से खेलने वाले खिलाड़ी ने कोहली को लेकर कह डाली बड़ी बात, बताया टीम में आने के लिए करना पड़ा ये काम

RCB

RCB के युवा तेज गेंदबाज Akash Deep द्वारा हाल ही में बड़ा खुलासा किया गया है। बता दे की उन्होंने डेब्यू करने के लिए पहले Virat Kohli को किस तरह से प्रभावित किया, जिसे लेकर कई बड़ी बातें बताई गई हैं। IPL 2022 में इस साल Akash Deep द्वारा शुरूआती मैचों में कमाल की गेंदबाजी की गई थी और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा गया था। लेकिन, खेलने के लिए उन्हें Virat Kohli को कैसे मनाना पड़ा इसके बारे में उन्होंने (Akash Deep) क्या कुछ कहा है जानते हैं इस Report के जरिए….

RCB तेज गेंदबाज द्वारा किया गया बड़ा खुलासा

दरअसल, Virat Kohli को प्रभावित करने के बाद Akash Deep ने IPL में खेलने का मौका बनाया था। इस Tournament के आगाज से पहले RCB ने उन्हें ऑक्शन में 20 Lakh के बेस प्राइज पर खरीदा था। इसके बाद उन्हें कुल 5 मुकाबलों में फ्रेंचाइजी द्वारा साबित करने का मौका दिया गया। इस 5 मैचों में 41 की औसत से उन्होंने कुल 5 विकेट झटके।

वही, Akash Deep द्वारा IPL 2022 में Liam Livingstone, Venkatesh Iyer और Ishan Kishan जैसे खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया था। उनकी माने तो RCB के साथ जुड़ने से पहले उन्होंने Bengal के Former Captain और सीनियर खिलाड़ी Manoj Tiwari के साथ लंबी बात की थी। इस दौरान Manoj द्वारा उन्हें (आकाश दीप) नेट्स में Virat Kohli को प्रभावित करने की सलाह दी गई थी।

RCB के लिए खेलने से पहले Virat Kohli को करना पड़ा प्रभावित

The Indian Express से इस बारे में बातचीत करते हुए Akash Deep ने कहा,

“मनोज भैया ने कहा विराट भारत के कप्तान हैं, और अगर आप उन्हें प्रभावित करने में सफल होते हैं, तो आपको अगले सीजन में आईपीएल में खेलने का मौका मिलेगा और आप भारत के लिए भी खेल सकते हैं क्योंकि आपमें एक बेहतरीन तेज गेंदबाज बनने के सभी गुण हैं. यही मेरा लक्ष्य था. इसके बाद में प्रैक्टिस मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहा और आखिरकार नीलामी में मुझे चुना गया.”

Akash Deep ने इस सिलसिले में आगे बात करते हुए कहा की,

“एक बच्चे के तौर पर जब हम टीवी पर कोहली और धोनी को देखते थे, तो मैं सोचता था कि क्या मुझे अपने जीवन में कभी उनसे मिलने का मौका मिलेगा. मेरे लिए वो सुपर हीरो की तरह थे. जहां से आया हूं, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करूंगा. सब सपना है.”

यह भी पढ़े- Uttarakhand breaking- OLX पर किराये के नाम पर महिला से 13 लाख की साइबर धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को STF ने राजस्थान से किया गिरफ्तार।

जानिए कैसा रहा Akash Deep का घरेलू Cricket में प्रदर्शन

आपकी सुचना के लिए बता दें कि Akash Deep बिहार से हैं और Bengal के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं। वही, कई बार उनकी तारीफ Manoj Tiwari भी कर चुके हैं। 25 साल के इस युवा गेंदबाज द्वारा 2019 में अपना डेब्यू किया गया था। अभी तक उन्होंने कुल 12 First Class मैच खेले हैं और साथ ही 46 विकेट लिए हैं। वहीं 16 लिस्ट ए मैच में उन्होंने 25 और 26 टी20 में 31 विकेट हासिल कर चुके हैं

Related posts

पुणे में नहीं होगा कल होने वाला दिल्ली बनाम पंजाब का मुकाबला, अब इस मैदान में भिड़ेंगी दोनों टीमें

doonprimenews

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, रोहित शर्मा अर्धशतक बनाने रह गए पीछे लेकिन फिर भी तोड़ा डिविलियर्स का रिकॉर्ड

doonprimenews

केन विलियमसन ने एक हाथ से जड़ दिया जोरदार छक्का, शॉट देखकर आ जाएगा मजा, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment