Doon Prime News
sports

वीरेंद्र सहवाग के भांजे की बल्ले बल्ले, करोड़ों रुपए में इस टीम ने खरीदा, यहां देखिए प्राइस

वीरेंद्र सहवाग के भांजे की किस्मत खुल गई। दर असल IPL 2022 auction में वीरेंद्र सहवाग के भांजे मयंक डागर जिनका बेस प्राइस 20 लाख रूपए था उन्हें उनके बेस प्राइस से 9 गुना ज्यादा कीमत देकर sunrisers Hyderabad ने खरीद लिया है। बता दें कि, sunrisers Hyderabad ने 1 करोड़ 80 लाख में मयंक डागर को खरीदा

Rajasthan Royals और sunrisers Hyderabad के बीच मयंक डागर को खरीदने के लिए जबरदस्त बिडिंग वॉर देखने को मिली। दोनों ही टीमें मयंक डागर को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छुक थी और यही वजह है कि इस खिलाड़ी की कीमत इतनी ज्यादा बढ़ गई।

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग और मयंक की मां cousins हैं। 24 साल के मयंक डागर गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। 2016 में first class cricket में debut करने वाले मंयक ने अब तक 29 फर्स्ट क्लास मैचों में 87 विकेट लिए हैं वहीं उन्होंने 20.32 के औसत से 732 रन भी बनाए हैं। मयंक डागर 44 टी20 मैच भी खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 21.70 के औसत से 44 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़े -*ऑटो चलाने वाले का बेटा हुआ करोड़पति,आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50करोड़ रूपये में मुकेश को खरीदा*

वहीं अगर auction की बात करें तो सैम कुर्रन IPL के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। Punjab kings की टीम ने इस हरफनमौला खिलाड़ी को 18.50 करोड़ रुपए में खरीदा। सैम कुर्रन के अलावा बेन स्टोक्स, कैमरून ग्रीन, निकोलस पूरन पर भी धनवर्षा हुई और करोड़ो की बोली पर इन खिलाड़ियों को खरीदा गया।

Related posts

IND vs PAK :महामुकाबले को लेकर टीम इंडिया ने शुरू की तैयारी, साथ ही मौसम को लेकर आई अच्छी खबर

doonprimenews

2.60 करोड में बिके इस प्लेयर ने 7 बॉल में पलटा मैच, जानिए कौन है यह शानदार प्लेयर।

doonprimenews

एशिया कप में क्या अय्यर की जगह लेंगे दीपक हुड्डा? वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष दो टी-20 मैच करेंगे तय

doonprimenews

Leave a Comment