Doon Prime News
sports

27अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए सिडनी पहुंची टीम इंडिया,कार्तिक ने अश्विन से कहा थैंक यू तो भारतीय स्पिनर ने कुछ इस अंदाज़ में दिया जवाब, देखे वीडियो

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत जीत के साथ की है। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। अब भारत 27 अक्तूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अपना अगला मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा। इसके लिए टीम इंडिया मेलबर्न से सिडनी पहुंच चुकी है। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या एयरपोर्ट पर बेटे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आए।तो वहीं, बाकी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए।


आपको बताते चले की हार्दिक ने पोज भी दिया और मुस्कुराते नजर आए। एस्केलेटर पर हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का नेतृत्व करते नजर आए। वहीं, जब एक फैन ने युजवेंद्र चहल को टोका तो उन्होंने मुस्कुराकर जवाब भी दिया। इस पर कोच द्रविड़ चहल की तरफ देखकर मुस्कुरा दिए। लोगों ने एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ तस्वीरें भी लीं। वहीं, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन भी मस्ती करते दिखे।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक एक अहम मौके पर एक रन बनाकर आउट हो गए थे। तब दो गेंदों में दो रन की जरूरत थी।
वहीं कार्तिक के आउट होते इक्वेशन एक गेंद पर दो रन का रह गया था। लेकिन , इसके बाद अश्विन ने टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके लिए कार्तिक ने अश्विन का आभार भी जताया। उन्होंने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मुझे बचाने के लिए थैंक यू। इस पर अश्विन ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- अरे यह तो मेरा कर्तव्य था। दोनों क्रिकेटर तमिलनाडु से संबंध रखते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है। इस पर कार्तिक कहते हैं- कूल एंड काम।

यह भी पढ़े –भानियावाला :दिवाली में आतिशबाजी के चलते स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू*


बता दें की इंडियन क्रिकेट टीम ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। वीडियो में कोहली फैन्स को ऑटोग्राफ देते नज़र आए तो वहीं सिराज विक्ट्री साइन बनाते दिखे। वहीं, अर्शदीप सिंह पोज देते दिखे। कुल मिलाकर टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर काफी रिलैक्स नजर आ रही थी। अब नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर भारत अपने ग्रुप में बढ़त बनाकर रखना चाहेगा। भारत, पाकिस्तान और नीदरलैंड के अलावा ग्रुप-2 में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश की टीमें भी हैं। सुपर-12 में अपने ग्रुप में टॉप पर रहने वाली दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

Related posts

IND vs NZ 2nd ODI :भारत ने आठ विकेट से जीता दूसरा मुकाबला,2-0से सीरीज में की अजेय बढ़त हासिल

doonprimenews

IPL Breaking :आज होने वाला RCB बनाम KKR मैच हुआ रद्द, जानिये क्या है क्या कारण।

doonprimenews

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

doonprimenews

Leave a Comment