Doon Prime News
sports

T-20 world cup: रिकी पोंटिंग ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले T 20 world cup के बारे मे कही ये बड़ी बात

रिकी पोंटिंग

T20 World Cup 2022: टी 20 वर्ल्ड कप के मुकाबले अक्टूबर नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे हैं। इस टूर्नामेंट की ऑस्ट्रेलिया डिफेंडिंग चैंपियन है। और उसे अपनी जमीन पर ही खेलने का बहुत फायदा मिलेगा। 2007 में टीम इंडिया ने करीबन 15 साल पहले एक बार। इस खिताब को अपने नाम किया था।
टी 20 वर्ल्ड कप में उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टूर्नामेंट के मुकाबले अब अक्टूबर नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे हैं कंगारू टीम टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन हैं. ऐसे में उसका अपने ही जमीन पर खेलना मतलब उनका ही पलड़ा भारी माना जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने वर्ल्ड कप को लेकर बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट के फाइनल में पहुँचेंगे। मालूम हो कि भारतीय टीम को 15 साल से टी 20 वर्ल्ड कप के टाइटल का इंतजार है। टीम ने 2007 में टूर्नामेंट में डेब्यू सीज़न में एमएस धोनी की मदद से खिताब जीता था।

यह भी पढ़े -Dream 11 prediction: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत टीम तीसरे वनडे के लिए हो सकते हैं उपयोगी, इन्हे चुने कप्तान और उपकप्तान

रिकी पोटिंग ने इस दौरान आईसीसी से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि भारत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल खेला जाएगा। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम को हरा देगी। भारत की टीम। फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही जमीन पर खेलने का बहुत फायदा मिलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि ये एक अहम बात है कि कई लोगों ने ऑस्ट्रेलिया के लिए यह सोचा था और इसमें मैं भी शामिल था कि पिछले साल यूएई की टीम को मुश्किल होगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम आईपीएल के ठीक बाद यूएई की कठिन परिस्थितियों से खेलेगी। लेकिन खेल रही थी लेकिन उन्होंने इसका रास्ता निकाला। मालूम हो कि रोहित शर्मा की कैप्टनसी मैं पहली बार टी 20 के वर्ल्ड कप में उतरेगी टीम इंडिया।

Related posts

नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, पहले मैच में नहीं किया गया था शामिल

doonprimenews

ICC ने किया Pakistan की क्रिकेट टीम को troll, नाराज़ हुए पाकिस्तानी प्रशंसक।

doonprimenews

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment