Doon Prime News
sports

T-20 WC IND VS PAKISTAN- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले, विराट कोहली ने किया चलेंगे..

Hardik Pandya

T-20 World Cup का Australia में आगाज हो गया है। आपको बता दे की India अपने अभियान की शुरुआत arch rival Pakistan के खिलाफ Melbourne Cricket Ground में खेलकर करेगी। वही, यह बहुप्रतीक्षित महामुकाबला  23 October को खेला जाएगा। साथ ही मैच को लेकर लोगों की धकड़ने बढ़ रही हैं और हर कोई को उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

जिस महामुकाबले से पहले Team India पूरी तरह से तैयार दिख रही है। मैच से पहले Indian team का ‘टशन’ देखने को मिला है। साथ ही वही Indian team पड़ोसी Team Pakistan को रौंदने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। वहीं, Cricket team के Former captain और legendary batsman Virat Kohli द्वारा भी एक तस्वीर साझा करते हुए पड़ोसी टीम को चैलेंज किया गया है कि वह इस महामुकाबले से पहले पूरी तरह से तैयार हैं और उन्हें हल्के में लेने की भूल न करें।

बता दें कि BCCI द्वारा Team India के स्वैग वाली फाेटो स्लाइडर शेयर किया गया है। जिसमें Captain Rohit Sharma से लेकर Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Hardik Pandya और अन्य खिलाड़ी Team India की जर्सी पहनकर बैट और बॉल के साथ पूरे टशन में नजर आ रहे हैं। साथ ही वही Star batsman Virat kohli ने Social Media पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह Team India की T-20 World Cup जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। BCCI ने तस्वीर शेयर करते हुए ‘We Are Team India’ और हैशटैग के साथ ‘T-20 World Cup’ लिखा है।

यह भी पढ़े- केदारनाथ प्लेन क्रैश :हादसे से एक दिन पहले पत्नी से फ़ोन पर हुई थी पायलट की आखिरी बात, बेटी के लिए जताई थी चिंता

बता दे की Former captain Virat Kohli और Explosive batsman Suryakumar Yadav ने अपने एकाउंट से तस्वीरें शेयर कर तेवर दिखाए हैं। जिसको देख साफ-साफ ऐसा लग रहा है कि वह World Cup में खेलने वाली विपक्षी टीमों को चैलेंज कर रहे हों। उनकी तस्वीरों से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि King Kohli और Suryakumar Yadav World Cup के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और विरोधी टीमों पर जमकर बरसने वाले हैं। विराट ने फोटो में लिखा- ‘लेट्स गो’. विराट और सूर्या से क्रिकेट फैंस और पूरी Team India को World Cup में काफी उम्मीदें हैं।

Related posts

Asia Cup 2022:श्रीलंका से हारने के बाद भी,अभी बरकरार है भारत के फाइनलिस्ट में पहुँचने की राह, यहाँ जाने कैसे

doonprimenews

रोहित शर्मा करेगें वेस्टइंडीज से T 20 की कैप्टेंसी, जानिए किस दिन होगा T 20 का आगाज

doonprimenews

नोरखिया ने मारी ऐसी खतरनाक गेंद, जमीन पर गिर पड़े ऋतुराज गायकवाड, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment