Doon Prime News
sports

प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने खेल डाला चौकाने वाला शॉट, देखकर सभी रह गए हैरान, देखिए वीडियो

सूर्यकुमार यादव

आज मुंबई इंडियंस टीम का बहुत बड़ा इंतिहान है, वह टीम जो लगातार आईपीएल जीता करती है, वह टीम जो सभी की फेवरेट बनी रहती है, उस टीम का सीजन में बुरा हाल है। चार मैचों में से चार के चार मैच मुंबई हार चुकी है और आज पंजाब के खिलाफ उसके लिए जीतना बहुत जरूरी है और इसको लेकर टीम के खिलाड़ी भी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसा एक प्रैक्टिस का वीडियो सूर्यकुमार यादव का भी सामने आया है।

सूर्यकुमार यादव ने पंजाब के खिलाफ मैच से पहले नेट में जमकर पसीना बहाया, यादव ने इस दौरान अलग अलग शॉट भी खेले इसमें से एक शॉट का वीडियो सामने भी आया है, जिसमें हमें सूर्यकुमार यादव का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। सूर्यकुमार यादव के इस शॉट को जिसने भी देखा वह उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका, आप भी देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : 4 हार के बाद आज मुंबई करेगी बड़ा बदलाव, आज मुंबई में खेलेगा ये धुवाधार गेंदबाज !

आपको बतादें की सूर्यकुमार यादव हाल ही में चोट से उबरे हैं और जब से उन्होंने वापसी की तब से ही वह शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं बेंगलुरु के खिलाफ उन्होंने नाबाद 68 रन की पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 5 चौके लगाए, जबकि कोलकाता के खिलाफ भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 36 गेंदों में 52 रन की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

Related posts

टी20 वर्ल्ड कप :प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव,अलग -अलग टीमों के नौ खिलाड़ियों का हुआ चयन

doonprimenews

कैच के चक्कर में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खून से लथपथ, देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs SL ODI :वनडे सीरीज जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू,विराट कोहली बोले -हम तो कई साल से लगे हैं,जो आप कर रहे हैं वह अलग है

doonprimenews

Leave a Comment