Doon Prime News
sports

लाइव शो में प्रीति जिंटा पर रैना ने कुछ ऐसा कहा की इरफान पठान ने से डाली शो छोड़ने की धमकी,देखिए वीडियो

सुरेश रैना

IPL 2022 चल रहा है और इस बार के आईपीएल में सुरेश रैना को किसी भी टीम के द्वारा नहीं लिया गया है, जिस वजह से अब रहना IPL में कॉमेंट्री करते नजर आ रहे हैं। कमेंट्री करते हुए इरफान पठान और सुरेश रैना के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल 1 अप्रैल यानी April fool के दिन प्री मैच शो में इरफान पठान और सुरेश रैना बात चीत कर रहे थे। तभी इरफान पठान के रैना को फूल बनाने का फ़ैसला किया। बातचीत के दौरान इरफान पठान से पंजाब टीम के बारे में पूछा गया और वो जवाब दे रहे होते है, तो तभी सुरेश रैना ने प्रीति जिंटा का जिक्र ला दिया इसपर इरफान ने क्या किया आप खुद वीडियो में देखिए।

विडियो :

विडियो में देखा जा सकता है की जब प्रीती जिंटा का जिक्र आता है, तो इरफान पठान गुस्सा होने का नाटक करते है और सीट पर बैठ जाते है। रैना उनके पास जाकर उन्हें मनाने की कोशिश करते है और उन्हें वापस लाते है।इसको देखकर उस रूम में मौजूद सभी लोग हंसने लगते है।

ये भी पढ़ें-धोनी का ये बल्ला बना सबसे महंगा बल्ला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Related posts

टीम इंडिया को खराब भोजन परोसने के विवाद में बोले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर – “ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में नहीं होनी चाहिए इस तरह की समस्या। मामले में गंभीरता से विचार करें ऑस्ट्रेलिया……..”

doonprimenews

IND vs SL :श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कौन होगा रोहित का नया जोड़ीदार?पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने लिया इन खिलाड़ियों का नाम

doonprimenews

टीम इंडिया पर बोझ बनता नज़र आ रहा ये खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दोनों ही मैचों में साबित हुआ फ्लॉप

doonprimenews

Leave a Comment