Doon Prime News
sports

Dinesh Kartik को लेकर गंभीर ने कह डाली गलत बात तो भड़क गए सुनील गावस्कर, वही पर लगा दी क्लास

India के पूर्व बल्लेबाज Gautam Gambhir ने कहा कि Dinesh Kartik को आगामी टी-20 World Cup 2022 के लिए भारतीय cricket team में शामिल करने का कोई मतलब नहीं बनता है अगर उन्हें playing Eleven में जगह नहीं दी जाती है। जिस पर पूर्व सलामी बल्लेबाज का कटाक्ष करते हुए India के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि हम कौन होते हैं यह तय करने वाले की Dinesh Kartik को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसे जनता भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहती है। Sunil Gavaskarने आश्चर्य जताया कि कैसे कोई किसी खिलाड़ी के खेलने और नहीं खेलने खलेने की संभावनाओं को तय कर सकता है महान बल्लेबाज ने जोर देकर कहा कि खिलाड़ियों को उनकी प्रतिष्ठा और बड़े नाम के आधार पर नहीं, बल्कि उनके फॉर्म के आधार पर चुना जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि Kartik छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, इसलिए उनसे नियमित रूप से अर्धशतक बनाने की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए।

वहीं,Sunil Gavaskar ने बताया है कि: “मुझे पता है कि लोग बात कर रहे हैं कि जब Dinesh Kartik भारत की playing Eleven का हिस्सा होंगे ही नहीं, तो आप उन्हें टीम में कैसे शामिल कर सकते हैं। मुझे लोगो की ऐसी टिप्पणियों पर हैरानी होती है, और आप यह कैसे कह सकते हैं कि Kartik को playing Eleven में मौका नहीं मिलेगा? वह एक ऐसा बल्लेबाज है जिसे भारतीय टीम और जनता टीम में देखना चाहेगी। आपको खिलाड़ियों के फॉर्म को देखकर चयन करना चाहिए, न कि बड़ा नाम और प्रतिष्ठा के अनुसार चुनाव करना चाहिए।

यह भी पढ़ें – *दिनेश कार्तिक जीते है आलीशान जिंदगी, इतने करोड़ की संपत्ति और कारों के है मालिक*

आपको बता दें कि यह तो सभी जानते हैं कि Dinesh Kartik को ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं, और जब भी उन्हें मौका दिया जाता है, वह छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं। इसलिए आप उनसे नियमित रूप से 50 रन बनाने की उम्मीद नहीं कर सकते। वह आपको 20 गेंदों में 40 का अच्छा स्कोर दिलाएगा और यही चीज वह लगातार कर रहा है। उनके इसी प्रदर्शन के कारण वह टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए प्रबल दावेदार हैं। मेरी राय है कि आप खिलाड़ी का रुतबा और उसकी उम्र मत देखो, उसका प्रदर्शन देखो, और फिर अपनी राय दो।”

Related posts

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज गवां बैठा पाकिस्तान,अब हो रहा बवाल,खतरे में पीसीबी अध्यक्ष रमीज रजा की कुर्सी

doonprimenews

शार्दुल ठाकुर ने 2ओवर में किया कुछ ऐसा की चाहकर भी विंडीज टीम मैच जीत न सकी

doonprimenews

क्या 20 का हिस्सा होंगे शिखर धवन जानिए पूर्व सिलेक्टर ने क्या कहा

doonprimenews

Leave a Comment