Doon Prime News
sports

एशिया कप 2022 का ख़िताब जीती श्रीलंका, फैंस ने दी बधाई, पाकिस्तानी टीम को जमकर किया ट्रोल ट्विटर में मिंम्स की आई बाढ़

इस वक्त की बड़ी खबर खेल जगत से आ रही है।जी हां बता दे कि एशिया कप 2022 में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का आखिरी मुकाबला होना था जो कि कल यानी 11 सितंबर को हो चुका है।मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से करारी मात दी है। श्रीलंका की इस जीत के बाद भारत और अफगानिस्तानी फैंस में काफी खुशी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर यूजर जमकर पाकिस्तान को ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एशिया कप की शुरुआत से पहले शायद ही किसी को यह आस रही होगी कि श्रीलंका एशिया कप मुकाबला जीत एशिया कप की शुरुआत से पहले शायद ही किसी को यह आश रही होगी कि श्रीलंका एशिया कप मुकाबला जीत जाएगी।

70% मुकाबला पाकिस्तान के हाथ में था
आपको बता दें कि श्रीलंका की टीम आखिरी मुकाबले में टॉस हार गई थी। ऐसे में 70% मुकाबला पाकिस्तान के हाथ में अपने आप ही आ गया था। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि यूएई की पिचों पर टॉस जीतो मैच जीतो का इतिहास रहा है। वही श्रीलंका ने अपने आखिरी चार मुकाबले पहले गेंदबाजी करके ही जीते थे।

यह भी पढ़ें -*T20वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में इन 2धाकड़ गेंदबाज़ों की होने जा रही है एंट्री*

भानुका राजपक्षे ने निभाई जीत में अहम भूमिका
बता दे कि ट्विटर पर यूजर्स पाकिस्तान की हार के बाद जमकर ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही फैंस कई तरह के मिंम्स भी भेज रहे हैं। आपको बता दें कि श्रीलंका की इस जीत में भानुका राजपक्षे ने अहम भूमिका निभाई है। 58 रन पर पांच विकेट गिरने के बाद भानुका ने नाबाद 71 रनों की शानदार पारी खेली और श्रीलंका को जीत की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दिया।श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी पाकिस्तानी टीम 147 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

Related posts

प्लेइंग इलेवन को लेकर ज़ाहिर खान ने की यह भविष्यवाणी

doonprimenews

यह खिलाड़ी बन रहा है विराट के लिए मुसीबत, क्या यह खिलाड़ी टीम इंडिया ले लेगा उनकी जगह।

doonprimenews

मिनी ऑक्शन के बाद यह है पूरी लखनऊ सुपर जाएंट्स,जाने राहुल एंड कंपनी में किन नए खिलाड़ियों की हुई एंट्री

doonprimenews

Leave a Comment