Doon Prime News
sports

भारत बनाम वेस्टइंडीज के तीसरे वनडे में शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन को लेकर शिखर धवन ने कही यह बड़ी बात

शिखर धवन

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला कल यानी 27 जुलाई को हुआ जिसमें भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ जीत हासिल करी। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के द्वारा कप्तानी करी गई। सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में शुभमन गिल सबसे आगे रहे और उनके बाद टीम के कप्तान शिखर धवन दूसरे नंबर पर रहे।

आपको बता दें की वेस्टइंडीज को क्लीन स्विप कर भारत ने सीरीज 3-0 से जीत ली है। सीरीज जीतने के बाद शिखर धवन ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ करी और तारीफ में उन्होंने कहा कि, उनकी तकनीक बहुत अच्छी है। वे एक अच्छे बल्लेबाज़ हैं।मुझे उनमें कहीं हद तक रोहित की झलक दिखती है।वह जिस तरह से बल्लेबाज़ी करता है उसे देखकर लगता है की उसके पास काफी समय है।यह देखकर काफ़ी अच्छा लगा की उसने 98रन की पारी खेली। वह जानता है की अर्धशतक को बड़े स्कोर में कैसे बदला जा सकता है।

यह भी पढ़े –भागेश्वर के एक स्कूल में हुई हैरान करने वाली घटना ,अचानक बच्चियां पेट दर्द से चीखने लगी, जानिए क्या है पूरा
मामला


बता दें की शिखर धवन भारत के ऐसे पहले कप्तान हैं जिनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को उसकी ही धरती पर तीनों मैच में हराकर सीरीज अपने नाम करी है।रोहित के अलावा ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली भी इस सीरीज में नहीं खेले थे।धवन ने इंडिया के युवा खिलाडियों को फ्रंट से लीड किया।

Related posts

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान पर हावी होगा भारत, ये तीन कमजोरियां हैं कारण

doonprimenews

नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर किया देश का नाम रोशन, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

doonprimenews

एशिया कप 2022 का ख़िताब जीती श्रीलंका, फैंस ने दी बधाई, पाकिस्तानी टीम को जमकर किया ट्रोल ट्विटर में मिंम्स की आई बाढ़

doonprimenews

Leave a Comment