Doon Prime News
sports

टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शमी को इस बार नहीं मिलेगा टीम में खेलने का मौका

shami

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी। क्रिकेट के मैदान पर किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई बार मैच विनिंग गेंदबाजी की है। अब शमी को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है।
दरअसल इनसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारतीय क्रिकेट चयनकर्ता शमी को सिर्फ वनडे और टेस्ट में आजमाना चाहते हैं जबकि उन्होंने अब टी 20 आई टीम में चयनित नहीं किया जाएगा, क्योंकि वे उनके प्लान का हिस्सा नहीं है। सबसे छोटे फॉर्मेट में सिलेक्टर सिर्फ युवा खिलाड़ियों पर ही विश्वास करते हैं।


भारतीय कमिटी के एक सूत्र ने इनसाइड स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि शमी अब युवा नहीं रहे हैं और टेस्ट क्रिकेट के लिए हम को पूरी तरह से फ्रेश चाहिए। इसलिए अब टी 20 फॉर्मेट में उनके नाम पर सोचा नही जा रहा हैं।
उन्होंने आगे कहा कि हमने उनके कार्यभार प्रबंधन पर टी 20 विश्व कप के बाद उनके साथ बातचीत की है और अब ऐसा ही होने जा रहा है। अब टी 20 क्रिकेट में वो हमारे प्लान का हिस्सा नहीं होंगे और हमारा पूरा ध्यान युवा खिलाड़ियों पर ही है।

यह भी पढ़े- क्रिस गेल आएंगे भारत लीजेंड्स लीग में होंगे हिस्सा, सितंबर में खेला जाएगा दूसरा लीजेंड्स लीग


अगर शमी के टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्होंने भारत के लिए अब तक 17 मुकाबलों में से 18 विकेट चटकाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 15 रन देकर तीन विकेट रहे। वे पिछले कई महीनों से टी 20 आई टीम से बाहर चल रहे हैं

Related posts

भारतीय टीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड,कप्तान शेफाली वर्मा ने खेली तूफानी पारी बनाए 34गेंद में 78रन

doonprimenews

IPL 2022 में MS Dhoni ने बनाया नया रिकॉर्ड, इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ हुए शामिल

doonprimenews

Video : जख्मी शेर की दहाड़, दर्द के बावजूद रोहित शर्मा ने जड़े 5 छक्के,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment