Doon Prime News
sports

सचिन तेंदुलकर के बेटे का तूफान, फिर किया कमाल, उखाड़ फेंके स्टंप्स, देखिए वीडियो

आज की खबर खेल जगत से है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि महान सचिन तेंदुलकर के बेटे Arjun Tendulkar सुर्खियों में हैं। बता दे की Goa की तरफ से Ranji Trophy 2022-23 में Arjun Tendulkar द्वारा अपने हरफनमौला खेल से फैंस का ध्यान खींचा है। साथ ही वही जहां बल्ले से वो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं गेंदबाजी में भी वो जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं। Arjun Tendulkar को गेंदबाजी करता देखकर आपको Australia के fast bowler Mitchell Starc की याद आ जाएगी।

बता दे की Mitchell Starc की ही तरह Arjun Tendulkar एक के बाद एक सटीक यॉर्कर फेंककर बल्लेबाजों का जीना दूभर किए हुए हैं। Jharkhand के खिलाफ खेले गए मैच में ज्यादातर बल्लेबाजों को Arjun की गेंदें खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा वहीं Shahbaz Nadeem को Arjun ने सटीक यॉर्कर की मदद से क्लीन बोल्ड कर दिया।

साथ ही वही आपको बता दे की Shahbaz Nadeem के पास Arjun Tendulkar की इस सटीक यॉर्कर गेंद का कोई जवाब नहीं था। विकेट लेने के बाद Arjun का सेलिब्रेशन भी देखते बनता था। बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड करने के बाद अर्जुन को शेर की तरह दहाड़ लगाते हुए देखा जा सकता है। Arjun Tendulkar ने 26 over में 3.46 की इकानॉमी से गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट झटका।

बता दे की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Jharkhand की Team पहली पारी में 386 run बनाकर ऑलआउट हो गई। Jharkhand के लिए Kumar Kushgara द्वारा 96 रनों की पारी खेली, जबकि Saurabh Tiwari ने 65 run बनाए। Goa के Captain Darshan Misal ने 68 run देकर 4 विकेट झटके। खबर लिखे जाने तक Goa की Team ने बिना कोई विकेट खोए 18 over में 52 run बना लिए हैं।

Related posts

T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया में नाम शामिल न होने के बाद संजू सैमसन का यह बयान आया सामने, वीडियो जमकर हो रहा वायरल, जीता सभी का दिल

doonprimenews

ऑस्ट्रेलिया में जमकर रन बनाते हैं विराट कोहली, नॉकआउट में भी है शानदार रिकॉर्ड,अब क्या कर पाएंगे सेमीफाइनल में कमाल?

doonprimenews

IND-W vs AUS-W Live:गोल्ड मेडल जीतने की दौड़ में ऑस्ट्रेलिया और भारत होंगे आमने -सामने, टॉस निभाएगा काफी अहम भूमिका

doonprimenews

Leave a Comment