Doon Prime News
sports

सचिन और विराट? दोनों में से कौन है बेहतर? पेंट कमिंस ने बताई अपनी पसंद, जवाब के साथ दिया ये तर्क

खबर खेल जगत के दिग्गजों से सम्बंधित है।विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। अब वह सिर्फ रन ही नहीं बना रहे हैं बल्कि बड़ी पारियां भी खेल रहे हैं। कोहली ने पिछले साल आयोजित एशिया कप से लेकर अब तक चार शतक लगा चुके हैं। उन्होंने टी20 में एक और वनडे में तीन शतक लगाए हैं। कोहली को पुराने फॉर्म में देखकर लोगों को लग रहा है कि वह जल्द ही दिग्गज सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। कोहली और सचिन के बीच लंबे समय से तुलना हो रही है। इस बारे में ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस से भी पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

जी हाँ,कई खिलाड़ियों की तरह पैट कमिंस ने इस सवाल को टाला नहीं। उन्होंने एक खिलाड़ी का नाम लिया। यूट्यूब पर प्राइम वीडियो इंडिया द्वारा अपलोड की गई एक वीडियो में उनके साथी खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा ने उनसे इस बारे में सवाल किया। ख्वाजा ने पूछा, ”सचिन और विराट?” इस पर पैट कमिंस ने पहले तो मजाक में पूछा, ”किस चीज में? खाना बनाने में?” फिर कमिंस ने अपनी पसंद बताई।

दरअसल,ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लिया। कमिंस ने कोहली को चुनने के पीछे अपना तर्क भी रखा। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि मैंने सचिन के खिलाफ कई साल पहले सिर्फ एक टी20 मैच खेला था। इसी कारण मैं विराट कोहली का नाम चुनूंगा।”

यह भी पढ़े -**Whatsapp लाने वाला हैं अपनें iOS यूजर्स के लिए एक नया अपडेट*

बता दें की भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल रही है। कोहली ने शुरुआती दो मैचों में आठ और 11 रन बनाए। तीसरा मुकाबला 25 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। विराट इस मैच में बड़ी पारी खेलकर सीरीज का अंत करना चाहेंगे। इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भी दिखाई देंगे। तब विराट और पैट कमिंस में मुकाबला देखने को मिलेगा।

Related posts

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले, डेल स्टेन ने किया बड़ा दावा, बोले -रबाड़ा और नोत्र्ज़े की जोड़ी है शानदार, दोनों दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में बनाएंगे चैंपियन

doonprimenews

IPL के आज तक के 4 सबसे महंगे खिलाड़ी, कीमत जानकर पकड़ लोगे सिर

doonprimenews

Team India World Cup Squad : BCCI ने वर्ल्ड कप के लिए किया टीम इंडिया स्क्वॉड का ऐलान, देखें पूरी टीम

doonprimenews

Leave a Comment