Doon Prime News
sports

दिल्ली की हार के बाद ऋषभ पंत के लिए एक और बुरी खबर, हार के बाद भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना,जानिए कारण

ऋषभ पंत

इस बार का आईपीएल सीजन दी दिल्ली कैपिटल्स की टीम और ऋषभ पंत के कप्तानी में खेल रही है।शुरुआती मैचों में टीम का मिलाजुला प्रदर्शन रहा है। कल भी मुकाबले में दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ सुपरजाइंट्स के द्वारा दिल्ली की टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी गई और इस हार के बाद दिल्ली के लिए एक और बुरी खबर आई है।

दरअसल कल के मुकाबले के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत पर कार्रवाई हुई है। ऋषभ पंत पर मैच के बाद भारी जुर्माना लगाया गया है।आपको बतादें की जुर्माने की रकम 12 लाख रुपए है। ऋषभ पंत पर यह जुर्माना स्लो ओवर रेट के कारण लगाया गया है।

ये भी पढ़ें : नॉर्खिया की खतरनाक बॉल को डि-कॉक ने पहुंचा दिया मैदान के बाहर, देखकर सभी हो गए हैरान, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि अगर किसी भी मुकाबले में स्लो ओवर रेट होता है, तो इसका दोषी टीम के कप्तान को माना जाता है और उस पर जुर्माना लगाया जाता है। इस सीजन में यह पहली बार नहीं है कि किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया हो। इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तान केन विलियमसन पर भी स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया जा चुका है। इतना ही नहीं अगर यह गलती फिर से इस सीजन में दोहराई गई तो फिर बड़ी कार्रवाई भी की जा सकती है।

Related posts

इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे राहुल -अथिया, बनेंगे रणबीर -आलिया के पड़ोसी, धोनी और कोहली समेत इन हस्तीयों को न्यौता

doonprimenews

नंबर 1 का ताज छिनने के दूसरे ही दिन विराट कोहली को मिला यह बड़ा अवार्ड।

doonprimenews

IND vs WI 1st T 20 मैच मे टॉस निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका

doonprimenews

Leave a Comment