Doon Prime News
sports

रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर की तस्वीर शेयर कर लिखा -अपने डियर फ्रेंड को स्क्रीन पर देख रहा हूं, तो फैंस हो गए हैरान,जाने क्या है पूरा मामला

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आजकल क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। जी हाँ बता दें की जडेजा अपनी चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले रवींद्र जडेजा ने गुरुवार रात एक तस्वीर साझा करी । इस तस्वीर में संजय मांजरेकर नजर आ रहे हैं।जडेजा ने इसका जो कैप्शन लिखा- वह सच में उनके कई फैंस को हैरान कर गया।


आपको बता दें की सौराष्ट्र के 33 साल के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने गुरुवार रात 11:16 बजे एक ट्वीट किया।उन्होंने अपनी टीवी स्क्रीन दिखाई जिस पर संजय मांजरेकर हाथ में माइक पकड़े दिखाई दें रहे थे। दरअसल,तस्वीर लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दौरान की है। इस पर जडेजा ने कैप्शन में लिखा- अपने डियर फ्रेंड को स्क्रीन पर देख रहा हूं। साथ ही संजय मांजरेकर को टैग किया।

यह भी पढ़ें-आज बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष आ रहें हैं देहरादून, जानिए क्या हैं कार्यक्रम*


रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच रिश्तों में कभी कड़वाहट थी।साल 2019 के वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर ने जडेजा को ‘टुकड़ों में प्रदर्शन’ करने वाला खिलाड़ी बता दिया था।इसके बाद जडेजा ने भी खुलेआम अपनी नाराजगी जाहिर की और उनकी कमेंट्री को ‘Verbal Diarrhoea’ कह दिया।यही कारण है कि जडेजा के इस ट्वीट पर फैंस भी हैरानी जता रहे हैं।


जडेजा को चोट के कारण एशिया कप-2022 के शुरुआती मैच खेलने के बाद स्वदेश लौटना पड़ा था। वह इसी के चलते टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने गए।जडेजा ने अभी तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।उन्होंने टेस्ट में तीन शतक और 17 अर्धशतकों की बदौलत कुल 2523 रन बनाए हैं। वनडे में उनके नाम 13 अर्धशतकों की मदद से कुल 2447 रन हैं।वहीं, टी20 में उन्होंने 24.05 के औसत से कुल 457 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनके नाम 242, वनडे में 189 और टी20 इंटरनेशनल में कुल 51 विकेट हैं।

Related posts

IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात

doonprimenews

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा वनडे 27जुलाई को, ये खिलाड़ी हो सकते हैं तीसरे वनडे टीम में शामिल

doonprimenews

बुमराह के बाद हर्षल पटेल ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, जमकर मारे रन

doonprimenews

Leave a Comment