Doon Prime News
sports

आज के मैच में राजस्थान से खेलेगा ये तूफानी बॉलर, बल्लेबाजों के लिए खड़ी करेगा बड़ी मुसीबत

IPL

Indian premier league 2022 में हर टीम अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने की कोशिश में लगी है। वही बात करें Rajasthan royals की तो अभी तक काम का IPL 2022 का सफर शानदार रहा है। टीम ने अभी तक 5 मैचों में से तीन में जीत हासिल की है और दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पिछले मैच में उन्हें Gujarat Titans ने हराया। अब अगले मैच में उनके सामने Kolkata knight riders की टीम है। दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सोमवार को एक दूसरे के सामने उतरेंगी। वहीं Kolkata knight riders की बात करें तो उनके लिए मौजूदा सीजन मिलाजुला रहा है। उसने 6 मैच खेले जिसमें से 3 मैच में उन्हें जीत हासिल हुई और 3 में हार।

अंक तालिका में दोनों टीमों की स्थिति देखी जाए तो Rajasthan royals की टीम चौथे नंबर पर है। 5 मैच में 6 अंक है। Kolkata knight riders के 6 मैचों में से 6 अंक है। अगले मैच में जीत हासिल करने के लिए दोनों टीम में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेंगे। हालांकि इसके लिए दोनों टीमों को कुछ बदलाव करने की आवश्यकता होगी।

बोल्ट की होगी वापसी

पिछले मैच में Rajasthan royals की टीम के पास बोल्ट नहीं थे, उन्हें चोट के कारण मैच में नहीं खेलने दिया गया था। बोल्ट के बिना राजस्थान की टीम गुजरात के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर करने से नहीं रोक पाई थी। ‌ ऐसे में अब अगर बोल्ट की वापसी होती है तो Rajasthan royals की गेंदबाजी मजबूत हो जाएगी। उनके स्थान पर पिछले मैच में जेम्स निशाम आए थे। निशाम कुछ खास नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़े- UPI Payment करते वक्त रखिए इन बातों का ध्यान, वरना हो सकता है आपका अकाउंट खाली

Rajasthan royals playing-11

संजू सैमसन (captain), जॉस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, सिमरन हेटमायेर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन, यूज़वेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा, रस्सी वान डर

Kolkata knight riders playing-11

श्रेयस अय्यर (captain), एरोन फिंच, वेंकटेश हायर, नितीश राणा, आंद्रे रसैल, शेल्डन जैकसन, सुनील नरेन, पैट कमिंस, अमन खान, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Related posts

इन तीन खिलाड़ियों ने एक मैच में मारे है सबसे ज्यादा छक्के, एबी डिविलियर्स है इस नंबर पर

doonprimenews

लाइव शो में प्रीति जिंटा पर रैना ने कुछ ऐसा कहा की इरफान पठान ने से डाली शो छोड़ने की धमकी,देखिए वीडियो

doonprimenews

मुकेश चौधरी ने मारी यॉर्कर और उड़ गए ईशान किशन के होश, हवा में उड़ती स्टंप का वीडियो आया सामने,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment