Doon Prime News
sports

इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे राहुल -अथिया, बनेंगे रणबीर -आलिया के पड़ोसी, धोनी और कोहली समेत इन हस्तीयों को न्यौता

खबर क्रिकेट की जानी मानी हस्ती से सम्बंधित है।भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल की शादी को लेकर कई महीने से कयास लगाए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते हैं, जबकि पहले खबरें आई थीं कि ये दोनों इसी साल फरवरी के महीने में शादी करेंगे। अब लोकेश राहुल और अथिया की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।


जी हाँ,मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों 23 जनवरी को शादी कर सकते हैं। शादी का कार्यक्रम तीन दिन का होगा।पहले दो दिन में हल्दी, मेंहदी और संगीत की रस्म होगी। वहीं, तीसरे दिन ये दोनों सात फेरे लेंगे। यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर होगी। 21 जनवरी से 23 जनवरी तक होने वाली शादी में सिर्फ चुनिंदा मेहमान शामिल होंगे। मेहमानों की लिस्ट में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं। शादी के बाद लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी बांद्रा में रहेंगे। अथिया-राहुल का घर बॉलीवुड अभिनेता रनबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर के करीब होगा।


बता दें की धोनी और कोहली के अलावा इन दोनों की शादी में हार्दिक पांड्या, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, जैकी श्रॉफ और अक्षर कुमार जैसी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। राहुल और अथिया कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी भी इन दोनों को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं।

यह भी पढ़े –*Airtel Users- एयरटेल यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले, एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को दे रहा फ्री*


लोकेश राहुल फिलहाल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। टी20 के अलावा वनडे में भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। इससे फैंस नाराज हैं और उन्हें टीम से बाहर करने की बात भी हो रही है। उनसे उपकप्तान का पद भी छीन लिया गया है। वनडे टीम में हार्दिक पांड्या उपकप्तान हैं, जबकि टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा को उपकप्तान बनाया गया है। टी20 में लोकेश राहुल सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को लगातार आराम दिया जा रहा है।

Related posts

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

doonprimenews

धोनी साक्षी की शादी को हुए 12 साल, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

doonprimenews

दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा -हमें कोच और कप्तान पर भरोसा करना होगा

doonprimenews

Leave a Comment