Doon Prime News
sports

T20 में अश्विन के खेले जाने पर उठे सवाल, वर्ल्ड कप 2022 के लिए श्रीकांत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया बेहतर स्पिनर

T20 वर्ल्ड कप को कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं। बता दें कि इस समय वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है। इस बीच इंडियन टीम में खूब एक्सपेरिमेंट्स भी किए जा रहे हैं। इन्हीं एक्सपेरिमेंट्स में से एक एक्सपेरिमेंट के तहत भारतीय T20 टीम में ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है।रविचंद्रन अश्विन वेस्टइंडीज़ में खेली जा रही T20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा है। लेकिन अब पूर्व कप्तान श्रीकांत ने अश्विन के T20 टीम का हिस्सा होने पर सवाल उठाए हैं।

आपको बता दें कि श्रीकांत का मानना है कि टीम में अश्विन की वापसी काफी कन्फ्यूजिंग है। इस मामले में दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी राय रखते हुए कहा की, “ यह काफी बड़ा सवाल है। मैं अश्विन के बारे में काफी कंफ्यूज हूं। उन्हें ड्राप क्यों नहीं किया गया। उन्होंने इंग्लैंड में टी-20 क्रिकेट क्यों नहीं खेला। और अचानक उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज के लिए क्यों चुना गया?

यह भी पढ़ें – IND vs WI में हार्दिक पंड्या ने रचा इतिहास, इस खिताब को अपने नाम करने वाले पहले भारतीय खिलाडी बाने

वही श्रीकांत अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहते हैं कि, “ हम सभी के लिए यह काफी कन्फ्यूजिंग है क्योंकि भारतीय टीम का पहला मुख्य स्पिनर जडेजा है। दूसरे चहल,अक्षर, आश्विन या कोई और है।इन चारों में से ही टीम में खेलेंगे। आदर्श रूप से…….. पता नहीं आश्विन……. शायद क्योंकि वह एक ऑलराउंडर हैं। मेरे पहले ऑप्शन यजुवेंद्र चहल ही होंगे क्योंकि वह रिस्ट स्पिनर है। श्रीकांत की बातों से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है उनके हिसाब से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे हैं वर्ल्ड कप में यजुवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा बेस्ट स्पिनर के तौर पर साबित होंगे।

Related posts

आज कोलकाता की टीम से इस ऑलराउंडर ने किया डेब्यू, ताबड़तोड़ छक्कों के लिए जाना जाता है ये खिलाड़ी

doonprimenews

विराट कोहली के जीरो में आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने लिए उनके मजे, देखिए मजेदार मीम।

doonprimenews

रोहित शर्मा करेगें वेस्टइंडीज से T 20 की कैप्टेंसी, जानिए किस दिन होगा T 20 का आगाज

doonprimenews

Leave a Comment