Doon Prime News
sports

पेट कमिंस और शिवम मावी का कमाल, पकड़ डाला इस सीजन का सबसे खतरनाक कैच, देखिए वीडियो

Pat Cummins

IPL 2022 में अब तक एक से एक बेहतरीन मैच देखने को मिले हैं इस सीजन में देखने को मिला जिसे करिश्मे नहीं कहा जा सकता। जी हां, इस सीजन के 30वें मुकाबले में पैट कमिंस और शिवम मावी की जोड़ी ने कमाल कर दिया। ‌ रियान पराग को भी यकीन नहीं हुआ कि वह आउट हो गए। लेकिन कमिंस और मावी के बेहतरीन कैच ने उनका काम तमाम कर दिया था।

ये घटना उस समय देखने को मिली जब KKR के all-rounder सुनील नारायण गेंदबाज़ी कर रहे थे और रियान पराग स्ट्राइक पर थे और 18वें ओवर की पहली ही गेंद पर रियान पराग ने छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन mid-off पर खड़े पैट कमिंस उनके रास्ते में आ गए और डाइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ लिया। हालांकि,उन्हें पता था कि वो कैच पकड़कर बाउंड्री के पार चले जाएंगे इसीलिए उन्होंने गेंद को लॉन्ग ऑन से भागकर आ रहे शिवम मावी की तरफ उछाल दिया।

यह भी पढ़े- आज के मैच में राजस्थान से खेलेगा ये तूफानी बॉलर, बल्लेबाजों के लिए खड़ी करेगा बड़ी मुसीबत

इसके बाद शिवम मावी ने हवा में छलांग लगाई और एक हाथ से कैच पकड़कर फैंस को दंग कर दिया। ये कैच बेशक मावी ने पकड़ा हो लेकिन पैट कमिंस ने जो काम किया, उसकी तारीफ ज्यादा होनी चाहिए। सोशल मीडिया पर इस कैच की जमकर तारीफ की जा रही है।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 218 रनों का लक्ष्य पीछा करते हुए आरोन फिंच ने KKR को आतिशी शुरुआत दी और आउट होने से पहले सिर्फ 28 गेंदों में 58 रन बना दिए। उन्होंने इस पारी में 9 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए। हालांकि, प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में छक्का लगाने के चक्कर में वो चूक गए और करुण नायर के हाथों कैच आउट हो गए।

Related posts

CWG 2022 Cricket Live; जानिए कब और कहां होने वाला है भारतीय महिला बनाम इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम IND- W vs ENG – W CWG के बीच सेमीफ़ाइनल की भिड़त।

doonprimenews

ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड की जीत पर बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी ने जताई खुशी,बोले -अब पाकिस्तान के लिए सेमिफाइनल में पहुंचना होगा मुश्किल

doonprimenews

IND vs NZ 2nd ODI :भारत ने आठ विकेट से जीता दूसरा मुकाबला,2-0से सीरीज में की अजेय बढ़त हासिल

doonprimenews

Leave a Comment