Doon Prime News
sports

एशिया कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, रोहित -द्रविड़ को बताया ज़िम्मेदार

भारतीय टीम ने एशिया कप में शुरुआत तो काफी शानदार की लेकिन सुपर -4तक पहुँचते ही यह प्रदर्शन बहुत ही खराब प्रदर्शन में तब्दील हो गया ।सुपर-4 के मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान और श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ा।जबकि टीम इंडिया बीते वर्ष से एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही थी।जब से रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कमान संभाली है तबसे कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में बदलाव जारी हैं। अब टीम इंडिया की हार को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर ने बड़ी बयान दिया है।


रोहित द्रविड़ को लगाई लताड़
भारत के पूर्व महान खिलाड़ी दिलीप वेंकसरकर ने कहा, ‘टीम प्रबंधन सभी खिलाड़ियों को एक मौका देना चाहता है, क्योंकि वे अगले महीने होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अपनी बेस्ट प्लेइंग खोजने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन फिर यह घटना भी बहुत महत्वपूर्ण है।एशिया कप बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। इस तरह के टूर्नामेंट में मैच जीतना टीम के मनोबल के लिए बहुत जरूरी होता है।एशिया कप जैसे टूर्नामेंट में मुझे लगता है कि विनिंग कॉम्बिनेशन होना जरूरी है।


एशिया कप और वर्ल्ड टूर्नामेंट हैं अहम टूर्नामेंट्स
दिलीप वेंगसरकर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि आप बाइलेटरल सीरीज में प्रयोग कर सकते हैं, लेकिन एशिया कप और वर्ल्ड कप बहुत अहम टूर्नामेंट्स हैं। इन्हें आपको जीतना होगा।यह बहुत ही अहम है।बता दें की एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत को बाहर बैठाकर दिनेश कार्तिक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी थी।वहीं, अच्छा प्रदर्शन करने वाले रवि बिश्नोई को बाहर कर दिया।इन फैसलों की वजह से ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा।


7बार टीम इंडिया जीत चुकी है एशिया कप का ख़िताब
एशिया कप में टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज पर बेहतरीन खेल दिखाया था। लेकिन सुपर-4 के मैच में भारत को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया।भारत ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है।

Related posts

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने टीम का किया एलान,भारत दौरे पर नहीं आएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

doonprimenews

हरभजन सिंह ने किया क्रिकेट काे लेकर एक बड़ा खुलासा, बताया क्यों CSK के लिए नहीं खेले थे IPL 2020 , जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Birthday of Virat Kohli :टेस्ट मैच में ही नहीं टी20 में भी है कोहली का जलवा, जानिए कौन -कौनसे रिकॉर्ड हैं कोहली के नाम

doonprimenews

Leave a Comment