Doon Prime News
sports

तैजुल इस्लाम बने मुरलीधरन, देखते रह गए कोहली, हो गए आउट, देखिए वीडियो

भारतीय टीम आजकल बांग्लादेश के दौरे पर हैं। T20 सीरीज में हार के बाद अब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने उतरी है और पहला मैच आज से बांग्लादेश के चटगांव में शुरू हो गया है। इस मैच में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है, भारतीय टीम ने शुरुआती 3 विकेट बहुत जल्दी गवा दिए।

इन तीन विकेटों में 1 विकेट विराट कोहली का भी था, जिन्हें तैजुल इस्लाम में पूरी तरह हक्का-बक्का कर दिया और वह ताजुल इस्लाम को अपना विकेट गंवा बैठे। मैच का 20 वां अवस्था विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और तभी ओवर की तीसरी गेंद पर तैजुल इस्लाम ने बॉल को इस तरह टर्न कराया कि गेंद सीधे कोहली के पावों पर जाकर लगती है। और वो विकेट गवां बैठते है। देखिए वीडियो।

खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर 125 रन पर 4 विकेट हो गया है। भारतीय टीम के लिए केएल राहुल 22 रन, शुभ्मन गिल 20 रन , विराट कोहली 1 रन और ऋषभ पंत 46 रन बनाकर आउट हो चुके हैं।

Related posts

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022में दूसरे मुक़ाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों ने बताया राष्ट्रगान का महत्त्व

doonprimenews

आज के मैच में रहाणे हो सकते है बाहर, इस धुवांधार बल्लेबाज को मिलेगी टीम में जगह

doonprimenews

पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने ठुकराया पीसीबी का प्रस्ताव, वहीं वसीम अकरम बोले -पाकिस्तान नहीं आना चाहते विदेशी कोच,यहाँ का माहौल है खराब

doonprimenews

Leave a Comment