Doon Prime News
sports

इन तीन खिलाड़ियों को छोड़ना मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी गलती, अब पछता रही होगी मुंबई की टीम

मुंबई

2022 में मुंबई इंडियंस की टीम बुरी तरीके से विफल साबित हो रही है। लगातार पांच मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के लिए अगले की राह बिल्कुल मुश्किल होती जा रही है, वही उनकी टीम छोड़कर गए कुछ खिलाड़ी इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिन्हें देखकर मुंबई को भी लगता होगा कि उन्होंने क्यों इन खिलाड़ियों को छोड़ा। चलिए एक बार बताते हैं आपको उन खिलाड़ियों के नाम।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या इस बार गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं। हार्दिक लंबे समय से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए थे और उनका प्रदर्शन मुंबई की जीत का कई बार बड़ा कारण बनता था। लेकिन इस बार मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को ड्रॉप कर दिया और हार्दिक गुजरात के कप्तान बन गए और इस सीजन में हार्दिक पांड्या बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और अपनी फॉर्म से सभी आलोचकों के मुंह बंद कर रहे हैं।

ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्हें मुंबई इंडियंस इस वक्त सबसे अधिक मिस कर रही होगी। मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी सीजन में विफल साबित हो रही है। ट्रेंट बोल्ट के ना होने के बाद बुमराह अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं और इस वजह से सारा दबाव गुमराह पर है और मुंबई के अन्य गेंदबाज भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बिना गलती बीच मैच माफी मांगने लगे हार्दिक पांड्या, गेंदबाज भी हुआ हैरान, दिल्ली वीडियो

क्विंटन डी कॉक

डी कॉक

क्विंटन डी कॉक पिछले सीजन तक मुंबई की ओपनिंग बल्लेबाजी की जान हुआ करते थे, ओपनिंग आकर क्विंटन डी कॉक मुंबई को एक अच्छी शुरुआत देते थे, जिससे उनके बाद में बल्लेबाजी करने वाली बैटिंग ऑर्डर को मजबूती मिलती थी और उनमें एक जोश देखा जाता था। लेकिन इस सीजन में क्विंटन डिकॉक के जाने की भरपाई नहीं हो पा रही है

Related posts

क्या वनडे क्रिकेट धीरे -धीरे खत्म हो रहा है?जानिए क्या राय है कुछ पुराने दिग्गज क्रिकेटरों की

doonprimenews

ईशान किशन की कलाबाजी के चलते टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को जगह मिलनी हुई मुश्किल

doonprimenews

ICC ने जारी करी ताजा रैंकिंग, भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्या ने हासिल किए सर्वश्रेष्ठ रेटिंग पॉइंट्स, साथ ही कुलदीप और चहल को भी हुआ फायदा

doonprimenews

Leave a Comment