Doon Prime News
sports

मैक्सवेल ने कुलदीप यादव के ओवर में लगा दी छक्कों की झड़ी, मैदान में आई मैक्सवेल को सुनामी, देखिए वीडियो

मैक्सवेल

IPL 2022 का कल 27 वां मुकाबला था। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल एक दूसरे के सामने थे। इस मैच में हमें ग्लेन मैक्सवेल का तूफान देखने को भी मिला, साथ ही कुलदीप यादव और ग्लेन मैक्सवेल का युद्ध देखने को भी मिला।

दरअसल मैच का 9वां ओवर चल रहा था, मैक्सवेल बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी में कुलदीप यादव थे। इस ओवर में बेहद रोमांचित करने वाले फल देखने को मिले। कुलदीप यादव के इस ओवर में मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 2 चौके और 2 छक्के जड़ दिए और ओवर में 23 रन लूट लिए है। लेकिन फिर 12वें ओवर में कुलदीप यादव ने भी अपना बदला ले लिया और मैक्सवेल को ललित यादव के हाथों कैच आउट करवा लिया देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : 104 मीटर का आसमानी छक्का मारकर स्टोइनिस ने जीत लिया इस लड़की का दिल, देखिए वीडियो

आपको बतादें की मैक्सवेल इस वक्त धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने कल के मुकाबले में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 34 गेंदों में 66 रन बनाए और उनकी इस बल्लेबाजी के कारण आरसीबी एक और मुकाबला जीतने में कामयाब रही, इसके साथ ही आरसीबी के जीत का एक कारण दिनेश कार्तिक भी रहे है,जिन्होंने फिर से खुद को साबित किया है।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने दिया बड़ा बयान, कहा टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने चार तेज गेंदबाजों को रखकर उठाया जोखिम, जाने क्या हैं पूरा मामला

doonprimenews

IND-W vs AUS-W Live:गोल्ड मेडल जीतने की दौड़ में ऑस्ट्रेलिया और भारत होंगे आमने -सामने, टॉस निभाएगा काफी अहम भूमिका

doonprimenews

वापसी करते ही मैक्सवेल का कमाल, हवा में उड़ते हुए कर डाला रनआउट, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment