Doon Prime News
sports

बोल्ड होते ही गालियां बकने लगे मार्कस स्टोइनिस, गुस्से से हुए लाल, देखिए वीडियो

मार्कस स्टोइनिस

आईपीएल 2022 में कल यानी कि मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला रोज चैलेंज बेंगलुरु के साथ था। इस आईपीएल सीजन में दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, खास तौर पर लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपने प्रदर्शन से सबको तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। लेकिन कल के मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हार का सामना करना पड़ा और जब मैच अंतिम ओवरों में चल रहा था, तब तो पारा और भी हाई था। जिस वजह से मार्कस स्टोइनिस भी अपना आपा खो बैठे।

दरअसल मैच का 19वां ओवर चल रहा था। मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे और लखनऊ सुपरजाइंट्स को जीतने के लिए 11 गेंदों में 34 रन की जरूरत थी। स्टोइनिस भी 15 गेंदों में 24 रन बना चुके थे। लेकिन तभी हेजलवुड जो की कल के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे, उन्होंने स्टोइनिस की गिल्लियां बिखेर दी। इसके बाद क्या था, स्टोइनिस ने अपना आपा खो दिया और बल्ले को झटक ते हुए गाली करने लगे। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि जिस बॉल पर मार्कस स्टोइनिस आउट हुए, उसके पहली बॉल पर उन्होंने उम्मीद की थी, कि वह बॉल अंपायर के द्वारा वाइड दी जाएगी। लेकिन अंपायर ने उसको वाइड नहीं दिया, जिस वजह से स्टोइनिस थोड़ा झल्ला गए और उन्होंने गेंद को स्टंप छोड़कर लॉफ्ट करने की कोशिश की, लेकिन इस पर वह अपना विकेट ही गवा बैठे।

Related posts

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

doonprimenews

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता ब्रॉन्ज मेडल, क्रिकेटर ने बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दिया बेतुका बयान, जानिए क्या कहा

doonprimenews

Leave a Comment