Doon Prime News
sports

बोल्ड होते ही गालियां बकने लगे मार्कस स्टोइनिस, गुस्से से हुए लाल, देखिए वीडियो

मार्कस स्टोइनिस

आईपीएल 2022 में कल यानी कि मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स का मुकाबला रोज चैलेंज बेंगलुरु के साथ था। इस आईपीएल सीजन में दोनों ही टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, खास तौर पर लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपने प्रदर्शन से सबको तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। लेकिन कल के मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को हार का सामना करना पड़ा और जब मैच अंतिम ओवरों में चल रहा था, तब तो पारा और भी हाई था। जिस वजह से मार्कस स्टोइनिस भी अपना आपा खो बैठे।

दरअसल मैच का 19वां ओवर चल रहा था। मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे और लखनऊ सुपरजाइंट्स को जीतने के लिए 11 गेंदों में 34 रन की जरूरत थी। स्टोइनिस भी 15 गेंदों में 24 रन बना चुके थे। लेकिन तभी हेजलवुड जो की कल के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे, उन्होंने स्टोइनिस की गिल्लियां बिखेर दी। इसके बाद क्या था, स्टोइनिस ने अपना आपा खो दिया और बल्ले को झटक ते हुए गाली करने लगे। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि जिस बॉल पर मार्कस स्टोइनिस आउट हुए, उसके पहली बॉल पर उन्होंने उम्मीद की थी, कि वह बॉल अंपायर के द्वारा वाइड दी जाएगी। लेकिन अंपायर ने उसको वाइड नहीं दिया, जिस वजह से स्टोइनिस थोड़ा झल्ला गए और उन्होंने गेंद को स्टंप छोड़कर लॉफ्ट करने की कोशिश की, लेकिन इस पर वह अपना विकेट ही गवा बैठे।

Related posts

क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस आइयर, फिर भी नहीं दिए गए आउट, देखिए चमत्कार का वीडियो

doonprimenews

इंडिया -वेस्टइंडीज के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला, लास्ट गेंद तक अटकी थी फैंस की सांसें

doonprimenews

एशिया कप के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11,इन दिग्गज खिलाडियों के साथ पाकिस्तान को धूल चटायेगा भारत

doonprimenews

Leave a Comment