Doon Prime News
sports

Worldcup T-20 में खिलाड़ियों के चयन को लेकर कृष्णमचारी श्रीकांत ने दी ये सलाह

कृष्णमचारी श्रीकांत

टी 20s में इस वक्त भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
1983 विश्व कप के विजेता कृष्णमचारी श्रीकांत ने अपने पूर्व भारतीय साथी और वर्तमान मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा को इस साल के टी 20 विश्व कप के लिए एक सही टीम का चयन करने का निवेदन किया है। साथ ही श्रीकांत ने शर्मा को यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अगर उन्हें टीम चयन से संबंधित कोई भी सलाह उनसे चाहिए तो तो वे उनसे फ़ोन पर बात कर सकते हैं।
अब टी 20 विश्व कप के लिए तीन महीने से भी कम समय बचा है। भारत अभी भी अपने कॉम्बिनेशन से लगातार प्रयोग कर रहा है। अभी भी सिलेक्टर्स कई खिलाड़ियों को आजमा रहे हैं और अंत में उन्हें उनमें से 15 खिलाड़ियों को चुनना है। यहाँ तक कि टीम इंडिया के कुछ युवा खिलाड़ियों ने भी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है जिससे चयनकर्ताओं के लिए चीजें और भी मुश्किल हो गई है।
श्रीकांत ने प्रमुख चयनकर्ता चेतन शर्मा के लिए कही ये शानदार बात।
भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद फैन कोड के ब्रॉडकास्ट पर ऑन एयर बातचीत के दौरान श्रीकांत ने प्रमुख चयनकर्ता चेतन शर्मा के लिए एक बहुत ही शानदार बयान दिया जो अब काफी वायरल हो गया है। कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा कि अगर उन्होंने सही योजना चुना तो चेतन शर्मा जिसने हमारे साथ काफी क्रिकेट खेला है, ऐ चेतु अब सही टीम सेलेक्ट करना।
सलाह चाहिए तो मुझे फ़ोन कर देना। रवि शास्त्री को कॉल कर दो, हम दोनों अच्छा गाइडेंस देंगे आपको। कृष्णमाचारी श्रीकांत ने आगे कहा कि इस समय भारतीय टीम जो प्रयोग कर रही है वो ठीक है। चयनकर्ता जो कर रहे हैं वो ठीक है मगर एशिया कप से उन्हें मजबूत टीम चुननी होगी।

यह भी पढ़े –यहां युवक को रस्सी से बांधकर निकाला गया जुलूस, जमकर पिटाई करने के बाद पिलाया गया Urine, 6 लोग गिरफ्तार।
चयनकर्ताओं के पास ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले मार्की टूर्नामेंट के लिए अपनी अंतिम टीम को चुनने का समय खत्म हो रहा है। उनके पास अभी भी खिलाड़ियों को आज़माने के लिए वेस्टइंडीज़ सीरीज और एशिया कप है। और बाद में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका भारत का दौरा करने वाले हैं। उससे पहले सेलेक्टर्स को एक सही टीम का चयन करना होगा

Related posts

टीम इंडिया का स्टार कहे जाने वाले रविंद्र जडेजा कर चुके हैं जीवन में बहुत संघर्ष,17वर्ष की आयु में ही खो चुके थे अपनी माँ

doonprimenews

Tokyo Olympics: मीराबाई चानू का सिल्वर मेडल बदल सकता है गोल्ड में, जानिए कैसे

doonprimenews

मैक्सवेल ने कुलदीप यादव के ओवर में लगा दी छक्कों की झड़ी, मैदान में आई मैक्सवेल को सुनामी, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment