Doon Prime News
sports

जानिए कौन है वह तीन खिलाड़ी जिनको रोहित शर्मा के साथ T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग का मौका मिल सकता है

केएल राहुल

T20 वर्ल्ड कप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले हर टीम बेस्ट से बेस्ट कॉन्बिनेशन की तलाश में रहती है। बता दें कि इस बार टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने वाली है। हिटमैन T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन उनका साथ कौन देगा इस बात पर कई सवाल उठ रहे हैं। इस आर्टिकल में ऐसे तीन खिलाड़ियों के नाम है जो हिटमैन के साथ-साथ ओपनर के तौर पर भी नजर आ सकते हैं। इन तीन खिलाड़ियों में सबसे पहला नाम केएल राहुल का है।

लोकेश राहुल T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के दावेदार हैं। बता दें कि केएल राहुल आईपीएल चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें टीम इंडिया से बाहर रहना पड़ा। अब देखना यह होगा कि एशिया कप में केएल राहुल किस नंबर पर खेलते हैं।

दूसरा नाम ऋषभ पंत का है जी हां ऋषभ पंत टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज है जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित के साथ ओपनिंग करी थी। बता दे कि पावर प्ले में पंत काफ़ी ज्यादा डेंजर साबित हो सकते हैं। ऐसे में इस बात की संभावना जताई जा रही है कि पंत को बतौर ओपनर के तौर पर भी खिलाया जा सकता है।

यह भी पढ़े –बुरी संगत ने अपना असर दिखा ही दिया और पंजाब के उभरते हुए बॉक्सर कुलदीप सिंह की नशे के ओवरडोज होने के कारण हुई मौत
वही तीसरे नंबर पर जो खिलाड़ी है वह कोई और नहीं ईशान किशन है। रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियन के लिए ओपनिंग करने वाले ईशान किशन टी 20वर्ल्ड कप में भी बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। वैसे तो इस बात की संभावना काफी कम है लेकिन फिर भी रोहित चौहान मैनेजमेंट T20 वर्ल्ड कप में यह गांव चल कर सभी को चौंका सकता है।

Related posts

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

doonprimenews

Mumbai Indians के लिए बड़ी खुशखबरी, राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले इस तूफानी बल्लेबाज की हुई वापसी

doonprimenews

नीतीश राणा का हैदराबाद पर हमला, 1 छक्का मारा और तोड़ दिया हैदराबाद टीम का फ्रिज, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment