Doon Prime News
sports

जानें कैसे,दीपक हुड़्डा होते जा रहे हैं टीम इंडिया के लिए लकी साबित

दीपक हुड्डा

भारतीय टीम के 27 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा इन दिनों खूब सुर्खियों में है। और अब हाल यह है कि कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली की जगह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में उन्हें शामिल करने की भी मांग कर रहे हैं। केवल बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी काफी माहिर हैं। यही नहीं वह हमेशा टीम में प्रत्येक क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए भी तैयार रहते हैं।

बता दे कि हुड्डा ने अभी तक भारतीय टीम के लिए पांच वनडे और टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। मजेदार बात तो यह है कि हुड्डा जब भी टीम के लिए खेले हैं उन सभी मुकाबलों में टीम को जीत हासिल हुई है। ऐसे में अब हुड्डा को टीम के लिए लकी भी माना जा रहा है।

दीपक हुड्डा ने भारतीय टीम के लिए अब तक कुल 5 वनडे मुकाबले खेले हैं। इसी दौरान उन्होंने अपने बल्ले से चार पारियों में 38.3 की औसत से 115रन बनाए। यदि उनके T20 में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए अब तक 36 मुकाबले खेले जिस दौरान उनके बल्ले से चार पारियों में68.3 की औसत से 205 रन निकले हैं हुड्डा के नाम T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 शतक दर्ज है।

यह भी पढ़े –केरल से भारी मात्रा में पुलिस ने बरामद की विस्फोटक सामग्री


आपको बता दें कि हुड्डा बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी माहिर हैं। वे घरेलू क्रिकेट में अपनी टीम के लिए हाथ में गेंद लिए हुए अक्सर नजर आए हैं। लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें अब तक गेंद से अपना ज्यादा हुनर दिखाने का मौका नहीं मिला है लेकिन कैप्टन ने उनके ऊपर जब भी भरोसा जताया है वह हमेशा उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। हुड्डा ने वनडे प्रारूप में भी दो सफलता प्राप्त की है।

Related posts

अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

doonprimenews

140 की रफ्तार से उमरान मालिक की गेंद लगी हार्दिक के हेलमेट पर, अगली ही बॉल पर हार्दिक ने ले लिया बदला, देखिए वीडियो

doonprimenews

IPL 2023 का एक मैच होगा 105 करोड़ से भी अधिक का, अब इस चैनल में देख पाएंगे आईपीएल

doonprimenews

Leave a Comment