Doon Prime News
sports

शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल,अब टीम इंडिया में रहे इतने कुंवारे, मोहम्मद शमी और शिखर धवन भी जल्द ही कर सकते हैं शादी

खबर खेल जगत से जहाँ भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर लोकेश राहुल भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी की है। राहुल के शादी करने के बाद भारतीय टीम में शादीशुदा खिलाड़ियों की संख्या ज्यादा हो गई है। हालांकि, अभी भी भारतीय टीम में कुवारे लड़कों की संख्या कम नहीं है। शुभमन गिल से लेकर मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक तक भारतीय टीम के कई अहम खिलाड़ी अभी भी कुंवारे ही हैं। पिछले एक साल में लगभग 36 खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। इनमें से 20 खिलाड़ी शादीशुदा हैं, जबकि 16 खिलाड़ी कुंवारे हैं।

जी हाँ,भारतीय टीम में विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसे कई खिलाड़ी शादी कर चुके हैं। मोहम्मद शमी और शिखर धवन की पहली शादी सफल नहीं हुई थी। ये दोनों खिलाड़ी भी आने वाले समय में शादी कर सकते हैं। हालांकि, ये दोनों अपने खेल पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं और क्रिकेट को इंजॉय कर रहे हैं।

वहीं विराट कोहली,रोहित शर्मा,जसप्रीत बुमराह,केएल राहुल,शिखर धवन,हार्दिक पांड्या,रवींद्र जडेजा,रविचंद्रन अश्विन,चेतेश्वर पुजारा,सूर्यकुमार यादव,मोहम्मद शमी,भुवनेश्वर कुमार,संजू सैमसन,युजवेन्द्र चहल,दीपक चाहर,अजिंक्य रहाणे,जयदेव उनादकट,उमेश यादव,केएस भरत शादीशुदा है।

यह भी पढ़े –*धर्मपुर के एक मकान में मेडिकल के दोनों युवक -युवती ने की आत्महत्या, एक दूसरे को लगाया इंजेक्शन,जांच में जुटी पुलिस*

भारतीय टीम में कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस सूची में अक्षर पटेल का नाम सबसे ऊपर है। अक्षर के अलावा ऋषभ पंत, ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी रिलेशन में हैं और इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इन खिलाड़ियों ने अभी नहीं की शादी

अक्षर पटेल,ऋषभ पंत,शुभमन गिल,ईशान किशन,श्रेयस अय्यर,दीपक हुड्डा,वॉशिंगटन सुंदर,उमरान मलिक,मोहम्मद सिराज,अर्शदीप सिंह,प्रसिद्ध कृष्णा,शार्दुल ठाकुर,शहबाज अहमद,कुलदीप यादव,रजत पाटीदार,ऋतुराज गायकवाड़,पृथ्वी शॉ।

Related posts

जानिए क्यों Rohit Sharma ने दिया अचानक Mohammaed shami को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लास्ट ओवर

doonprimenews

IND vs SL :टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 1-0से बनाई बढ़त, डेब्यू मैच में ही मावी ने बरपाया कहर,दीपक -अक्षर की जोड़ी ने किया कमाल

doonprimenews

Leave a Comment