Doon Prime News
sports

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने के तैयार है केएल राहुल,वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना video हुआ वायरल

खबर खेल जगत से जहाँ भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के लिए साल 2022 यादगार नहीं रहा। लगभग आधे साल तक वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे। इसके बाद एशिया कप और टी20 विश्व कप में उनका प्रदर्शन मिला-जुला रहा। उन्होंने कुछ अर्धशतक बनाए लेकिन प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का शिकार बने। आक्रमकता में कमी और महत्वपूर्ण मैचों में फेल होने के कारण राहुल सबके निशाने पर रहे। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं चुना गया। वह वनडे सीरीज से वापसी करेंगे।


जी हाँ, बता दें की श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से पहले राहुल ने जमकर अभ्यास किया। उन्होंने नेट्स पर काफी देर तक बल्लेबाजी की। राहुल ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी को गुवाहाटी में पहला मैच खेलेगी। 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवनन्तपुरम में होगा।


राहुल ने पिछले साल चार टेस्ट मैचों में 137 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 17.12 का रहा था। राहुल ने एक अर्धशतक लगाया था। उनका सर्वोच्च स्कोर 50 रन था। 10 वनडे मैचों में राहुल ने 27.88 की औसत से 251 रन बनाए थे। उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे और 73 रन उनका उच्चतम स्कोर था। टी20 फॉर्मेट की बात करें तो राहुल ने 16 मैचों में 28.93 की औसत से 434 रन बनाए थे। उन्होंने छह अर्धशतकीय पारी खेली थी। राहुल का सर्वोच्च स्कोर 62 रन था।


बता दें की ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें तो राहुल ने पिछले साल 30 मैचों में 25.68 की औसत से 822 रन बनाए थे। उन्होंने कुल नौ अर्धशतक जड़े थे। राहुल एक भी शतक नहीं लगा पाए थे। शुभमन गिल और ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए राहुल के ऊपर काफी दबाव है। वह वनडे में मध्यक्रम में तो फिट हो जा रहे हैं, लेकिन टी20 में उसका स्थान अब पक्का नहीं है।

यह भी पढ़े –*Systematic Investment Plan (SIP)- अगर आपके भी शेयर मार्केट में डूब रहे हैं पैसे, तो आज ही करें इस ऑनलाइन टूल का इस्तेमाल*


वनडे सीरीज के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

Related posts

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले, डेल स्टेन ने किया बड़ा दावा, बोले -रबाड़ा और नोत्र्ज़े की जोड़ी है शानदार, दोनों दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में बनाएंगे चैंपियन

doonprimenews

दुनिया के 5 दिग्गज क्रिकेटर जो अपने विदाई मैच के हकदार होने के बावजूद भी नही खेल पाए अपना फेयरवेल मैच,जानिए कोन कोन से नाम है शामिल

doonprimenews

वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक की वजह से ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, IPL में लगी है 15 करोड़ की बोली

doonprimenews

Leave a Comment