Doon Prime News
sports

पाकिस्तान में मिला जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल बच्चा, वायरल हो गई फोटो, देखकर आप भी रह जाओगे हैरान

England की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। जिसमें इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की टीम को पूरी तरह से मात दे रही है। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को मुल्तान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी 26 रन से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड के नाम सीरीज भी हो गई है।

मुल्तान टेस्ट के दौरान एक ऐसी तस्वीर आई, जिसने इसे यादगार बना दिया और तस्वीर भी जमकर वायरल हो गई। यह फोटो थी एक छोटे बच्चे की जो पाकिस्तान की टीम को शेयर कर रहा था। इस तस्वीर को देखकर कहीं लोग इसकी तुलना जसप्रीत बुमराह से करने लगे। सोशल मीडिया पर कहा गया कि जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान में पाए गए अभी देखे फोटोज।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>🚨 JASPRIT BUMRAH spotted in Pakistan!<a href=”https://twitter.com/hashtag/PAKvENG?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#PAKvENG</a> <a href=”https://t.co/96WqrlnvDN”>pic.twitter.com/96WqrlnvDN</a></p>&mdash; Azan Ahmad (@azanahmad257) <a href=”https://twitter.com/azanahmad257/status/1601966172827750408?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 11, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

अगर आप इस फोटो को गौर से देखें तो एक नजर में यह बच्चा जसप्रीत बुमराह की तरह नजर भी आता है। बाकी कुछ भी हो लेकिन पाकिस्तान के दिन खराब ही चल रहे हैं। बड़ी मुश्किल से पाकिस्तान में कोई टीम क्रिकेट खेलने गई उसमें भी पाकिस्तान की टीम को बुरी मौत हार का सामना करना पड़ा।

Related posts

युजवेंद्र चहल की बॉलिंग देख ऐसे नाचने लगी धनश्री वर्मा, फैंस बोले क्या था ये, देखिए वीडियो

doonprimenews

क्या होगी आईपीएल की नीलामी प्रक्रिया, कौन होगा इस बार का नीलामीकर्ता?जाने इन सभी सवालों के जवाब यहाँ, नियम भी समझें

doonprimenews

टीम इंडिया पर बोझ बनता नज़र आ रहा ये खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दोनों ही मैचों में साबित हुआ फ्लॉप

doonprimenews

Leave a Comment