Doon Prime News
sports

सुरेश रैना ने पांच मिनट की मुलाकात में बदलने इस खिलाड़ी को जिंदगी, अब IPL में कर रहा है ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

tilak verma

IPL 2022 चल रहा है और IPL के इस सीजन में हमें कई बेहतरीन मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, तो कई ऐसे युवा खिलाड़ी भी देखने को मिल रहे हैं, जिनसे इतनी उम्मीद नहीं थी, लेकिन वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी का हम किस्सा आपको बताने जा रहे हैं जिसकी सुरेश रैना से एक मुलाकात हुई और उसकी जिंदगी बदल गई

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है तिलक वर्मा। IPL में Tilak Verma Mumbai Indians से खेलते हैं और पिछले मैच में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। इस खिलाड़ी ने 2014 में हुई अपनी सुरेश रैना के साथ एक मुलाकात का जिक्र किया है। जब तिलक वर्मा की सुरेश रैना से मुलाकात हुई थी तब वह सिर्फ 12 साल के थे। चलिए जानते हैं क्या था वह किस्सा।

क्रिकेट कोच सलाम बयेश ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि साल 2014 IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला था। इस मैच में सुरेश रैना का फोटो सेशन भी था, तब मेरी जान पहचान का एक मैनेजर था, जिसकी मदद से मैं बच्चों को तिलक के साथ मैदान में ले गया, वह सुरेश रैना की बैटिंग देखकर हैरान था और उसने सुरेश रैना का एक भी शार्ट मिस नहीं किया था।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड की इन फेमस एक्ट्रेसेज के साथ रह चुके है युवराज सिंह के संबंध, एक नहीं दो नहीं इन पांच एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

इसके बाद तिलक की सुरेश रैना से मुलाकात हुई और उसके बाद इस मुलाकात ने तिलक के मन में क्रिकेटर बनने का जुनून पैदा कर दिया और उसने मन पक्का कर लिया कि अब वह क्रिकेटर ही बनेगा और अब तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस से खेल रहे हैं, उन्हें 1.7 करोड रुपए में खरीदा गया है और वह अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं।जहां पहले मैच में तिलक ने 22 रन की पारी खेली तो दूसरे मैच में उन्होंने 61 रन बनाए।

Related posts

आस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर के साथ हुई मारपीट, नंगा करके पीटा और फिर फेंक दिया, रौंगटे खड़े कर देगा बयान

doonprimenews

क्या केएल राहुल टीम इंडिया में अपनी जगह बना कर रख पाएंगे या नहीं? स्टॉक स्टायरिस ने जा़हिर की अपनी चिंता

doonprimenews

RCB को लगा बड़ा झटका, बीच सीजन घर लौटा ये धाकड़ गेंदबाज़, जानिए कारण

doonprimenews

Leave a Comment