Doon Prime News
sports

IPL 2022 से पहले रातों रात करोड़पति बन गए है ये बॉलर, जमकर बरसा पैसा,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

IPL 2022 से पहले रातों रात करोड़पति बन गए है ये बॉलर, जमकर बरसा पैसा,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

IPL 2022 auction : IPL में खेलना भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के खिलाड़ियों का सपना होता है और आपको बता दे की जितनी बोली किसी क्रिकेटर की IPL में लगती है उतनी शायद ही किसी और लीग में लगती हो हर साल IPL शुरू होने से पहले auction होते हैं और खिलाड़ियों की मंडी सजती है और वो मंडी इस साल भी सज चुकी है

इस IPL auction में bowllers पर जमकर ऐसे बरसे हैं, जहां कहीं बॉलर्स को उनके IPL कैरियर का Highest amount भी मिलने जा रहा है। चलिए जानते हैं IPL 2022 auction के पहले दिन सबसे महंगे बिके bowllers की लिस्ट।

इस IPL auction में तेज गेंदबाज Dipak Chahar के उप्पर जमकर पैसों की बारिश हुई है। दीपक चाहर को CSK ने 14 करोड़रुपए में खरीदा है। वही Shardul Thakur पर भी जमकर पैसे बरसे है, उन्हें दिल्ली की टीम ने 10 करोड़ 75 लाख रुपए में खरीदा है।

इसके अलावा बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को Delhi Daredevils ने 2 करोड़ में खरीदा। साथ ही भारतीय मध्यम गति के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को SRH ने चार करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है। Australian fast bowller जोश हेजलवुड को RCB  ने 7 करोड 75 लाख रुपए में खरीदा, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन को अहमदाबाद की टीम के द्वारा 10 करोड़ में खरीदा गया है।

स्पिन गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को राजस्थान टीम के द्वारा 10 करोड़ रुपए में खरीदा गया है, वहीं  टी नटराजन को हैदराबाद के द्वारा चार करोड़ में खरीदा गया है। बात करें भारतीय स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल की तो उन्हें और Rajasthan Royals के द्वारा ₹6 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Eng Vs Ind के मैच के चौथे दिन की भिड़ंत में बने 10रिकॉर्ड, जाने क्या -क्या है वो रिकॉर्ड

doonprimenews

IND vs NZ 2nd ODI :भारत ने आठ विकेट से जीता दूसरा मुकाबला,2-0से सीरीज में की अजेय बढ़त हासिल

doonprimenews

दिनेश कार्तिक की प्रेगनेट बीवी से इस क्रिकेटर ने रचा ली थी शादी,दिनेश संग हुआ था ये धोखा

doonprimenews

Leave a Comment