Doon Prime News
sports

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, बेयरस्ट्रो के साथ फोटो शेयर करके कह डाली ये बात

एजबेस्टन टेस्ट मैच में Indian Cricket Team की हार के बाद पूर्व कप्तान Virat Kohli को जमकर निशाना बनाया जा रहा है। India को हराने के बाद England Cricket Board ने Jonny Bairstow के साथ Virat Kohli की एक Photos Share की। एक Photos में Virat Kohli Bairstow को चुप होने के लिए कह रहे हैं और दूसरी Photo में England की जीत के बाद उनके गले लग रहे हैं।

बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट मैच के दौरान Virat Kohli और Jonny Bairstow के बीच कहासुनी हो गई थी। खेल के तीसरे दिन Kohli के साथ उनकी कहासुनी देखने को मिली थी। Jonny Bairstow द्वारा India के पूर्व कप्तान को कुछ कहने के बाद Virat Kohli नाखुश दिखे। यहां तक कि Bairstow ने Kohli की पीठ थपथपाकर चीजों को शांत करने की कोशिश की लेकिन Kohli पीछे नहीं हटे और Bairstow को कुछ न कुछ कहते रहे। हालांकि इस घटना के बाद जॉनी Bairstow ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी और देखते ही देखते शतक लगा दिया था।

यह भी पढ़े – अमरावती में उमेश गोले की हत्या के बाद पुलिस सख्त,प्रेस नोट जारी कर कही ये बात

वहीं, Indian Team को एजबेस्टन टेस्ट मैच में England के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। England ने 378 रनों का Target सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वहीं,जो रूट 142 और Jonny Bairstow 114 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त साझेदारी करके England को जीत दिला दी। बता दें कि इसके साथ ही India का सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया और उन्हें 2-2 के ड्रॉ के साथ संतोष करना पड़ा।

Related posts

श्रीलंका सीरीज से पहले बोले हार्दिक पांड्या -” विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य, दुर्भाग्य से 2022 में नहीं कर पाए……, ऋषभ पंत के साथ है पूरी टीम

doonprimenews

रोहित शर्मा को क्रिकेट जगत में हुए 15 साल पूरे, सभी फैंस के लिए लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

doonprimenews

रोहित शर्मा के बाद इंडियन टीम की कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी अपनी राय, जानिए किन -किन खिलाडियों को बताया कप्तानी के लायक

doonprimenews

Leave a Comment