Doon Prime News
sports

IND vs ZIM : इस पूर्व क्रिकेटर ने भारत को चेताया, ” जिंबाब्वे को हल्के में ना लें भारत, पड़ सकता है भारी “

सबा करीम

भारत के पूर्व क्रिकेटर और सीनियर चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष सबा करीम का भारत और जिंबाब्वे के बीच होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज को लेकर एक बयान सामने आ रहा है। जी हां बता दे सबा करीम को लगता है कि जिंबाब्वे अपने हाल ही में किए गए प्रदर्शन के आधार पर आज यानी 18 अगस्त से शुरू होने वाली इस सीरीज में भारत को चुनौती दे सकता है। हालांकि इस महीने के आखिर में यूएई में होने वाले एशिया कप से पहले स्टाइलिश बल्लेबाज विराट कोहली और नियमित कप्तान रोहित शर्मा जैसे कई भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया जा रहा है।

कमजोर नहीं है भारतीय टीम
आपको बता दें कि भारत के पास अभी भी स्टैंड इन कप्तान केएल राहुल, उप कप्तान शिखर धवन के अलावा एक मजबूत टीम है। इसमें शुभ्मन गिल, ऋतुराज गायकवाड, दीपक हुड्डा, ईशान किशन, संजू सैमसन, दीपक चाहर, अक्षर पटेल, आवेश खान और अन्य दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल है। करीम ने अपने बयान में कहा कि, ” एक युवा भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यभार संभालते हुए और विभिन्न अंतरराष्ट्रीय सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना रोमांचक है। जब टीम केएल राहुल और शिखर धवन जैसे कुछ सीनियर खिलाड़ियों की निगरानी में खेल रही होगी, यह सीरीज उनके लिए महत्वपूर्ण होगी। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को तैयार करना है। “

जिंबाब्वे को हल्के में लेना होगी गलती
वहीं करीम अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि, ” मुझे भी लगता है कि टीम इंडिया को जिंबाब्वे को हल्के में नहीं लेना चाहिए,क्योंकि बांग्लादेश दौरे के दौरान उनके प्रदर्शन ने उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है। वे संभवत टीम इंडिया को चुनौती दे सकते हैं “। करीम, अजय जडेजा, मनिंदर सिंह, रोबिन उथप्पा, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान, पॉल वल्थाटी कैसा आज जिंबाब्वे के खिलाफ भारत की तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए सोनी पर प्रसारण टीम के सदस्य होंगे।

यह भी पढ़े –क्या आप जानते है की क्यों मनाई जाती हैं, Krishna Janmashtami अगर नही तो यह खबर आपके लिए हैं


मोहम्मद कैफ ने दिया बड़ा बयान
मोहम्मद कैफ ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि सीनियर क्रिकेटरों की गैरमौजूदगी में जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में युवा खिलाड़ी मौके का फायदा उठाएंगे। जिंबाब्वे अच्छी फॉर्म में हैं और उनके पास भारत के खिलाफ सीरीज में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका है।

Related posts

फीफा विश्व कप 2022देखने पहुंचे पूर्व कोच रवि शास्त्री और रणवीर सिंह, भारतीय टीम ने भी बांग्लादेश से लिया मुकाबले का मजा

doonprimenews

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने टीम का किया एलान,भारत दौरे पर नहीं आएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

doonprimenews

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा वनडे 27जुलाई को, ये खिलाड़ी हो सकते हैं तीसरे वनडे टीम में शामिल

doonprimenews

Leave a Comment