Doon Prime News
sports

IND vs WI : भारतीय टीम में हो सकते हैं कई बदलाव, वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा करवा सकते हैं इन प्लेयर्स की एंट्री

रोहित शर्मा

भारतीय टीम द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन के साथ धमाकेदार अंदाज में मैच जीत लिया गया है। अब टीम इंडिया की निगाहें दूसरे T20 मैच जीतने पर है भारत के पास कई स्टार प्लेयर्स है जो कि भारत को सीरीज जीता सकते हैं। पहले T-20 के दौरान कई स्टार प्लेयर में बहुत खराब प्रदर्शन किया जिसके चलते अब वे टीम इंडिया के ऊपर बोझ से प्रतीत हो रहे हैं।

बता दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में श्रेयस अय्यर अपना खाता नहीं खोल पाए थे।अब भारतीय टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को मौका दे सकते हैं और वेंकटेश प्रसाद और के श्रीकांत जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी दीपक हुड्डा को मौका देने की बात कह चुके हैं। दीपक हुड्डा ने अपनी इंटरनैशनल मैचों में 206 रन बनाए हैं जिसमें एक आतिशी शतक शामिल दीपक हुड्डा ने अपनी इंटरनेशनल मैचों में 206 रन बनाए हैं जिसमें एक आतिशी शतक शामिल है।

बता दे कि पहले टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जो प्रदर्शन किया वह निराशजानक था। वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरे जरूर थे लेकिन वह कोच और कप्तान के भरोसे पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए। सूर्यकुमार यादव सिर्फ 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए ऐसे में दूसरे वनडे मैच में वह ईशान किशन को मौका दे सकते हैं।

यह भी पढ़े –कमर्शियल सिलेंडर में की गई ₹36 की गिरावट दर्ज तो वही घरेलू सिलेंडरों में नहीं हुआ कोई बदलाव


आपको बता दें कि भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में शानदार फॉर्म में चल रही है और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में भारत की निगाहें मैच जीतने पर होंगी और टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगी। यदि भारत दूसरा T20 मैच जीत जाता है तो पाकिस्तान की बराबरी कर लेगा भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तक 21 मैच खेले हैं जिसमें 14 मैचों में भारत को जीत मिली है। वहीं पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मैचों में से 15 में जीत हासिल की है।

Related posts

Ind vs Pak के मैच के बाद फैंस ने जसप्रीत बुमराह को किया ट्रोल, तो पत्नी संजना ने दिया ये जवाब

doonprimenews

टीम इंडिया में एक बार फिर हुई 360°का शॉट मारने वाले बल्लेबाज़ की एंट्री, जाने कौन है वो बल्लेबाज़

doonprimenews

टी 20वर्ल्ड कप 2022 के लिए ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए साबित होगा मजबूत हथियार, कप्तान रोहित भी हुए इसके फैन

doonprimenews

Leave a Comment