Doon Prime News
sports

IND vs SL :अर्शदीप सिंह ने फेंकी पांच नो बॉल, हार्दिक ने बताया क्राइम तो वहीं गावस्कर ने भी की जमकर आलोचना, लेकिन अर्शदीप के समर्थन में आए कार्तिक

खबर खेल जगत की जहाँ श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में भारत को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में अर्शदीप सिंह ने पांच नो बॉल फेंकीं। भारतीय गेंदबाजों की खराब बॉलिंग की वजह से श्रीलंका ने 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैच के बाद अब हार्दिक ने नो बॉल की काफी आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर से लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या तक ने इस प्रकार की गेंदबाजी को गलत बताया है।


आपको बता दें की मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी अर्शदीप की आलोचना की थी। उन्होंने कहा- एक प्रोफेशनल प्लेयर के तौर पर आप ऐसी गलती नहीं कर सकते। हम अक्सर सुनते हैं कि आज के खिलाड़ी कहते हैं कि चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं हैं। नो बॉल नहीं फेंकना आपके नियंत्रण में है। आपके गेंद डालने के बाद क्या होता है, बल्लेबाज क्या करता है, यह दूसरी बात है। नो बॉल नहीं फेंकना निश्चित रूप से आपके नियंत्रण में है।


वहीं, मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी अर्शदीप को लेकर बड़ी बात कही। पोस्ट मैच प्रेजेटेंशन में हार्दिक ने कहा- हार की वजह गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों रही। पावरप्ले ने हमें चोट पहुंचाई। हमने बुनियादी गलतियां कीं जो हमें इस स्तर पर नहीं करनी चाहिए। सीखना मूल बातें होनी चाहिए, जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं। आपका दिन खराब हो सकता है, लेकिन बेसिक्स से दूर नहीं जाना चाहिए। इस स्थिति में यह बहुत कठिन होता है। पहले भी अर्शदीप ने नो-बॉल फेंकीं थीं। यह दोष देने के बारे में नहीं है, लेकिन नो बॉल अपराध है।


विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अर्शदीप को लेकर ट्वीट किया और उनका समर्थन किया। कार्तिक ने लिखा- आपको अर्शदीप सिंह के लिए महसूस करना होगा। उनमें बस मैच अभ्यास की कमी दिखी है। यह कभी आसान नहीं होता। अर्शदीप अपने कोटे के चार ओवर नहीं फेंक पाए। हार्दिक ने उन्हें गेंदबाजी नहीं दी।

यह भी पढ़े –*WhatsApp- व्हाट्सएप लाया एक ऐसा धांसू फीचर्स जिसे देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात, नेट की झंझट ही खत्म, बिना नेट की सुविधा के कर पाएंगे चैटिंग*


जी हाँ,दो ओवर में अर्शदीप ने 37 रन दिए। उनका इकोनॉमी रेट 18.50 का रहा। श्रीलंका के 207 रन के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 190 रन बना सकी। टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा और निर्णायक मुकाबला शनिवार को राजकोट में खेला जाएगा।

Related posts

ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगा भारत, बीसीसीआई ने जारी किया पूरा शेड्यूल, यहां देखें कब और कहां खेले जाने हैं मैच

doonprimenews

रविवार को दूसरे वनडे में मिली शानदार जीत के बाद beach पर कुछ यूँ मस्ती करते दिखे भारतीय टीम के खिलाड़ी

doonprimenews

भारत बनाम वेस्टइंडीज के तीसरे वनडे में शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन को लेकर शिखर धवन ने कही यह बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment