Doon Prime News
sports

Ind vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच आज, यहां जाने कैसे और कहां देख पाएंगे मैच का लाइव प्रसारण

भारत vs साउथ अफ्रीका

भारतीय क्रिकेट टीम को अपने घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और फिर इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। पहला टी20 मैच आज यानी 28 सितंबर को ही खेला जाएगा।इसके लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार भी हैं

।बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले होने वाली यह सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद अहम है।हाल ही में टीम इंडिया ने अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया है। और अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ भी यही करना चाहेगी । वहीं क्रिकेट फैन्स के मन में यह सवाल जरूर उठ रहे होंगे कि यह पहला मैच कब औऱ कहां खेला जाएगा, साथ ही इसे हम लाइव कहां देख सकेंगे।आइए जानते हैं इन्हीं सवालों के जवाब..

आपको बता दें कि भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच आज यानी 28 सितंबर को खेला जाएगा।यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।मैच में टॉस 6.30 बजे होगा। बता देगी भारत-साउथ अफ्रीका के बीच यह पहला टी20 मैच तिरुवनन्तपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा।भारत में टी20 मैच का प्रसारण स्टार नेटवर्क पर ही किया जाएगा। स्टार के अलग-अलग चैनल पर अलग-अलग भाषा में मैच का प्रसारण होगा।

येह् भी पढ़े – *अंकिता के परिजनों को 25 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिये निर्देश

यह होगी टी 20 मैच के लिए भारत और साउथ अफ्रीका की टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद अर्शदीप सिंह, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

साउथ अफ्रीका: टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रेज़ा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्किया, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, रीले रॉसो, तबरेज़ शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, यॉर्न फॉर्ट्यून, मार्को येनसन और ए. फेलुक्वायो।

Related posts

खिलाड़ियों के रूप में रहा काफी अच्छा प्रदर्शन लेकिन कप्तानी करने में रहे फ्लॉप, जाने कौन हैं वो पांच खिलाड़ी

doonprimenews

इन खिलाड़ियों ने जमकर ठोके अर्धशतक , वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने आखिरकार जीत हि ली सीरीज।

doonprimenews

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 300 चौके जड़ने वाले पहले भारतीय बने रोहित शर्मा

doonprimenews

Leave a Comment