Doon Prime News
sports

IND vs PAK T-20 WC : मैच से पहले आई बूरी खबर,भारत का भरोसेमंद खिलाड़ी हुआ चोटिल

Hardik Pandya

जिस तरफ ICC T-20 World Cup 2022 में अभी फिलहाल क्वालीफाइंग मैच शुरू हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर Warm-up मुकाबले। आपको बता दे की अभी हाल ही में Warm-up match जो कि 17 October को हुआ था, उसमें India द्वारा Australia को 6 रन से हराया गया।

आपको बता दे की मैच Brisbane के Gaba stadium में हुआ, जहां Australia ने टॉस को जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। वहीं, दूसरी ओर India को बल्लेबाजी करने का मौका मिला, जिसके अंदर उन्होंने 20 over में 7 विकेट पर 186 रन बनाए। जिसके बाद Australia का टारगेट 187 रन था पर वह बस 180 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

साथ ही वही कुछ समय से Indian team के खिलाड़ियों के चोटिल होने के चलते भारत को बहुत ही दिक्कते आ रहा है। जिसमे सबसे पहले Jadeja बाहर हुए उसके बाद Jasprit Bumrah, जिसकी जगह अब Mohammed Shami को दे दिया गया है, जिसके बाद Deepak Chahar भी चोटिल हो गए थे, फिर उनकी जगह Shardul Thakur और Mohammad Siraj को टीम में लाया गया।

यह भी पढ़े- मध्यप्रदेश की सरकार का सिस्टम आया सामने नवजात शिशु की मौत के बाद उसे घर ले जाने के लिए एक पिता को नसीब तक नही हुई एंबुलेंस, मजबूर पिता ने बच्चें के शव को बाइक की डिग्गी में रखा और कलेक्टर से मदद मांगने के लिए पहुंचा।

साथ ही वहीं, दूसरी ओर Australia के खिलाफ मैच के समय Rishabh Pant को मोटी पट्टी बांधते हुए देखा गया था। मैच के दौरान Rishabh Pant पहले बल्लेबाजी करने के लिए Australia के खिलाफ नहीं उतरे। सुनने में यह आ रहा है कि Rishabh Pant के घुटने में चोट लगी है। TV के द्वारा जब अभ्यास मैच का तस्वीर दिखाया गया तब हमें Rishabh Pant अपने दाएं घुटने पर आइस पैक लगाते हुए दिखे।

Related posts

Andrew Symonds ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बयां किया था दर्द, लिखी थी ये बात

doonprimenews

आज शुरू होगा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट,53साल बाद एक बार फिर टेस्ट सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम साउथी

doonprimenews

दिनेश कार्तिक की कप्तानी में भारतीय टीम का कमाल, हुड्डा ने खेली कमाल की पारी, इस टीम को 7 विकेट से रौंदा

doonprimenews

Leave a Comment