Doon Prime News
sports

Ind vs Pak Asia Cup 2022:अर्शदीप सिंह से छूटा कैच तो हो गए जमकर ट्रोल, अब खुफ़िया एजेंसी कर रही जाँच, जानें क्या है मामला

Ind vs Pak के बीच हुए सुपर 4में जाने के लिए मुकाबले के 18वें ओवर में भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप सिंह से कैच छूट गया था, जिसको लेकर उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।इस बीच भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अर्शदीप सिंह के खिलाफ पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा की जांच शुरू कर दी है।


पाकिस्तान का कोई प्रोपेगंडा होने की है आशंका
वैसे तो मैच में गलती होने पर आम पब्लिक का खिलाडियों को ट्रोल करना लाज़मी है।लेकिन, रविवार को हुए इस मैच में ये पैटर्न देखा गया कि जैसे ही अर्शदीप सिंह से कैच छूटा तो सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जाने लगा।इसके पीछे पाकिस्तान का कोई प्रोपेगंडा होने की आशंका जताई जा रही है। ट्रोल में अर्शदीप सिंह को खालिस्तान से जोड़ने की कोशिश की। अब खुफिया एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं।


आसिफ अली का छोड़ा था कैच
आपको बता दें कि रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच खेला गया था, जिसमें पाकिस्तान ने 5 विकेट से इंडिया को हराया । इंडिया और पाकिस्तान का मैच काफी रोमांचक था। टी20 मैच का फैसला 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ। इससे पहले 18वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद अर्शदीप सिंह को ट्रोल किया गया।


फर्ज़ी अकाउंट से किए 80%ट्वीट
अर्शदीप सिंह के खिलाफ पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकवादी संगठन सिख फॉर जस्टिस की साजिश का खुलासा हुआ है।जी हाँ बता दें की अर्शदीप सिंह को बदनाम करने के लिए 80 % ट्वीट फर्जी अकाउंट से किए गए थे तो वहीं अर्शदीप सिंह को फर्जी ट्विटर हैंडल के जरिए ट्रोल किया गया।ज्यादातर ट्वीट पाकिस्तान और कनाडा के बताए जा रहे हैं।अर्शदीप सिंह के वीकिपीडिया पर उनके साथ खालिस्तानी जोड़ दिया गया।ये छेड़छाड़ पाकिस्तान के मुरी शहर से की गई।

यह भी पढ़े -*एक युवक ने युवती को बेहला फुसला कर और शादी का फर्जी परमाण पत्र दिखा कर किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला*


अर्शदीप सिंह को ट्रोल करने वाले कहीं पाकिस्तानी तो नहीं
बता दें की भारत की खुफिया एजेंसियां इस बात की जांच कर रही हैं कि अर्शदीप सिंह को ट्रोल करने वाले यूजर्स कहीं पाकिस्तान या किसी और देश से तो ऑपरेट नहीं कर रहे थे। ट्रोल करने वाले इसमें खालिस्तानी एंगल ढूंढ लाए हैं। ये पैटर्न कहां से शुरू हुआ इसकी जांच की जा रही है।गौरतलब है कि मैच में पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह ने 3.5 ओवर फेंके, जिसमें उन्होंने 27 रन दिए।मैच में अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का विकेट हासिल किया।

Related posts

Brazillian Soccer legend Pele Dies at 82: ब्राज़ील के महान फ़ुटबॉलर Pele का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन।

doonprimenews

IND vs SL Result :सूर्यकुमार की तूफानी पारी ने श्रीलंका को किया पस्त,हार्दिक की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने 2-1से सीरीज पर किया कब्जा

doonprimenews

IPL 2023:CSK ने ब्रावो तो हैदराबाद ने विलियम्सन को हटाकर चौकाया , जानें किस टीम ने कौन सा खिलाड़ी किया रिलीज़

doonprimenews

Leave a Comment