Doon Prime News
sports

IND vs BAN:टीम इंडिया के सपोर्ट स्टॉफ रघु ने किया ऐसा काम की जीत लिया सबका दिल, अब बताए जा रहे जीत के असली हीरो

खबर खेल जगत से जहाँ टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम ने अपने चौथे मैच में भी जीत हासिल की है। जी हाँ,बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 184 रन बनाए। इसके बाद बारिश की वजह से बांग्लादेश के सामने 16 ओवर में 151 रन का लक्ष्य रखा गया। इसके जबाव में बांग्लादेश की टीम 145 रन ही बना पाई और डकवर्थ लुईस नियम के तहत पांच रन से यह मैच हार गई।


आपको बता दें की इस मुकाबले में भारत के लिए विराट कोहली ने बल्ले से कमाल किया। उन्होंने 64 रन बनाए। उनके अलावा लोकेश राहुल ने 50 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने भी 30 रन बनाए। वहीं गेंद के साथ अर्शदीप और हार्दिक ने दो-दो विकेट लेकर टीम की जीत में योगदान दिया। हालांकि, मैच खत्म होने के बाद टीम के सपोर्ट स्टाफ रघु सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और फैंस ने उन्हें जीत का असली हीरो बताया।


बता दें की रघु भारतीय टीम के थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हैं। उनका काम उस समय ज्यादा होता है, जब खिलाड़ी अभ्यास कर रहे होते हैं। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान रघु ने जमकर मेहनत की और अब पूरा देश उनकी सराहना कर रहा है।


इस मैच की दूसरी पारी के सात ओवर होने के बाद बारिश होने लगी और मैच काफी देर तक रुका रहा। जब मैच दूसरी बार शुरू हुआ तो बांग्लादेश की पारी से चार ओवर कम कर दिए गए थे। बारिश की वजह से मैदान गीला था। ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों के पैर फिसलने और उनके चोटिल होने का भी खतरा था। क्योंकि गीले मैदान से मिट्टी खिलाड़ियों के जूतों पर चिपकती है। इससे पैर फिसलता है और चोटिल होने का भी खतरा बना रहता है।

यह भी पढ़े –

युवक ने जिसे युवती समझकर शादी की थी वो असल में निकला किन्नर


भारतीय खिलाड़ियों को इससे बचाने के लिए रघु ब्रश लेकर मैदान के चारों तरफ घूम रहे थे और सभी खिलाड़ियों के जूते साफ कर रहे थे। इसी घटना को कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। अब रघु को भारत की जीत का असली हीरो बताया जा रहा है।

Related posts

IPL 2022 में लगा 5 लाख रुपए का चौका, मोईन अली (Moeen Ali) का कमाल, जानिए कैसे

doonprimenews

सुपर ओवर में भारतीय टीम का धमाल, छक्कों को हुई बरसात, देखता रह गया ऑस्ट्रेलिया, देखिए वीडियो

doonprimenews

ये 5 खिलाड़ी है भारत की आखिरी आस, सीरीज जितनी है तो इन्हें करना पड़ेगा कमाल

doonprimenews

Leave a Comment