Doon Prime News
sports

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में रोहित शर्मा अपने साथ किसे देंगे ओपनिंग का मौका (ऋषभ पंत या ईशान ), वसीम जाफर ने करी भविष्यवाणी

वसीम ज़ाफर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 27जुलाई को हुए सीरीज के आखिरी मैच में भी भारत की जीत हुई। और भारत ने सीरीज 3-0से अपने नाम करी। वेस्टइंडीज को उसकी ही धरती पर क्लीन स्विप करने के बाद अब इंडिया को मेजबान टीम के खिलाफ 5मैचों की T20 सीरीज खेलनी है।इस T20सीरीज में भारत अपनी फुल स्ट्रेंथ के साथ खेलता हुआ नजर आने वाला है।
बता दें की कप्तान की कमान एक बार फिर रोहित शर्मा संभालेंगे।टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बतौर ओपनर मौका दिया था। अब सवाल यह है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भी क्या रोहित पंत को अपने साथ ओपनिंग का मौका देंगे या नहीं।इसी बात को लेकर पूर्व बल्लेबाज़ वसीम जाफर भविष्यवाणी करते हुए नजर आए हैं।जाफर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए विंडीज़ के खिलाफ T20 के लिए 3 टॉप भारतीय खिलाडियों के नाम बताये।जाफर के मुताबिक शर्मा के साथ ऋषभ पंत ही ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे तो वहीं विराट कोहली की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े -उत्तर प्रदेश के बलिया से नीलकंठ महादेव मंदिर में दर्शन करने आए कावड़ यात्रियों की बस पहाड़ी से टकराई ,1 की मौत ,34 यात्री घायल
आपको बता दें कि ओपनर के तौर पर ऋषभ पंत के बल्ले से इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों में केवल 27 रन ही निकले थे। वही वसीम जाफर के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में धोनी भी नजर आए जिस पर वसीम जाफर ने लिखा कि, “एमएस धोनी गुड लक के लिए।” विंडीज के खिलाफ टी-20 के लिए भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान ), केएल राहुल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव,दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव*, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल,अर्शदीप सिंह।

Related posts

स्टार इंडिया ने बीसीसीआई से मांगी 130करोड़ रूपये की छूट,हो सकता है बीसीसीआई को घाटा, बढ़ी मुश्किलें

doonprimenews

CWG 2022:बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीतने के बाद वतन वापसी हुए लक्ष्य सेन ,कुछ इस अंदाज़ में किया गया उनका स्वागत

doonprimenews

वनडे सीरीज से पहले,ज़िम्बाब्वे के स्टार बल्लेबाज़ का बड़ा बयान,’कहा हम भारत को 2-1 से हराएंगे’।

doonprimenews

Leave a Comment