Doon Prime News
sports

एबीपी न्यूज़ से संवाद में कपिल देव ने कह दी विराट कोहली के विषय में यह बड़ी बात,सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक ऐसे शख्स हैं जिनको हर कोई जानता है। शादी विराट कोहली क्रिकेट टीम का महत्वपूर्ण अंग भी हैं। 1 साल पहले तक कोई मैच ऐसा नहीं हुआ करता था जिसमें विराट कोहली को जगह ना दी गई हो लेकिन आज आलम इस कदर है की विराट कोहली को टी20 मैच के लिए टीम में रखे जाने और न रखे जाने पर सवाल उठ रहे हैं।
साथ ही बीते 3 वर्षों में विराट कोहली ने एक भी अर्ध शतक बनाने में कामयाबी नहीं पाई है, इन्हीं बातों के चलते अब विराट कोहली पर संकट गहरा गया है। एबीपी न्यूज़ से संवाद में पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने भी विराट कोहली के लिए यह बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ” विराट कोहली को टी20 टीम से निकालने में कोई बुराई नहीं है “।वे कहते हैं की अगर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में स्पिनर रविचंद्र अश्विन को बाहर किया जा सकता है तो T20 में विराट कोहली को क्यों नहीं? कपिल देव का कहना है कि विराट कोहली को टी20से बाहर करना मज़बूरी बन गई है।
जब कपिल देव से यह पूछा गया था कि टी20में विराट कोहली को बाहर किया जा सकता है? तो इस प्रश्न का जवाब देते हुए कपिल देव ने यही बात कही थी कि जब टीम के नंबर दो गेंदबाज़ खिलाड़ी अश्विन को बाहर रखा जा सकता है तो विराट कोहली के साथ ऐसा टी20करने में क्या बुराई है। साथ ही कपिल देवी यह भी कहते हैं कि ‘ विराट कोहली ने अपने खेल से अपना नाम बनाया है ‘।’विराट कोहली ने अपने खेल से अपना नाम बनाया है’1983 वर्ल्ड कप (1983 World Cup) विजेता टीम के कप्तान ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) का हालिया फॉर्म वैसा नहीं है, जैसा हम सालों से देखते आए हैं।

यह भी पढ़े –Shinzo Abe की हत्या में बड़ा खुलासा, Shinzo Abe को नहीं बल्कि किसी और को मारना चाहता था हमलावर।*

कपिल देव ने कहा कि विराट कोहली ने अपने खेल से ही अपना नाम बनाया जरूर है लेकिन अब वह फ्लॉप होते दिखाई दे रही हैं इसीलिए अब किसी युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहिए।उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि भारतीय खिलाडियों के बीच हेल्दी competition होना चाहिए।युवा खिलाड़ियों के बीच पॉजिटिव सेंस में competition की भावना आए कि बेहतर प्रदर्शन कर विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों की जगह पर खेल सकता हूं।

Related posts

प्लेयर ऑफ़ द मंथ अवॉर्ड के लिए चुने गए विराट कोहली, जेमिमा और दीप्ति,यह खिलाड़ी भी हैं टक्कर में शामिल

doonprimenews

भारतीय क्रिकेट में राज करेंगे ये खिलाड़ी, रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी

doonprimenews

एक फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा कार्यक्रम, सचिन तेंदुलकर और BCCI पदाधिकारी चैंपियन भारतीय महिला अंडर -19को करेंगे सम्मानित

doonprimenews

Leave a Comment