Doon Prime News
sports

बहन की मृत्यु के बाद मैदान में फिर से लौटे हर्षल पटेल, बोले आखिरी समय में बहन ने कही थी ये बात,जानकर आंखें हो जाएंगी नम

हर्षल पटेल

IPL 2022 के बीच में ही हर्षल पटेल के लिए एक बुरी खबर आई। बीच सीजन ही हर्षल पटेल को पता चला कि उनकी बहन की मृत्यु हो गई है। अपनी बहन की मृत्यु से परेशान होकर हर्षल पटेल बायोकोबल छोड़कर ही वापस घर लौट गए और अब उन्होंने अपनी बहन को लेकर एक भावुक करने वाला पोस्ट लिखा है।

अपनी कजिन सिस्टर की मृत्यु के बाद घर लौटे हर्षल पटेल ने फिर से मैदान में वापसी करने का फैसला लिया है। लेकिन इसके बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी बहन के साथ एक फोटो शेयर की और उसमें लिखा की दीदी आप हमारी जिंदगी की सबसे दयालु और खुशमिजाज इंसान थी। आपने अपनी आखिरी सांस तक अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान से जिंदगी की कठिनाइयों का सामना किया।

जब मैं आपके साथ हॉस्पिटल में था, तब आपने मुझसे कहा था कि खेल पर ध्यान दो और मेरे बारे में चिंता मत करो। आपके वो शब्द ही एकमात्र कारण थे, जिस वजह से मैं वापस आ सका और बीती रात मेंदान में उतर सका। मैं वह सब करना जारी रखूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व हो। मैं आपको अपनी जिंदगी के हर पल अच्छे और बुरे समय में याद रखूंगा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।

ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

हर्षल पटेल के इस पोस्ट को जो भी पड़ रहा है वह भाव खो जा रहा है इसका अंदाजा आप उनके कमेंट सेक्शन से लगा सकते हैं आपको बता दें कि हर्षल पटेल की दीदी एक लंबे समय से बीमार थी और आईपीएल के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई।

Related posts

अगले साल चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया आएगा भारत, पांच साल बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा सकता है टेस्ट मैच

doonprimenews

शाहिद अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम में 3खिलाड़ियों को जोड़ा, शाहनवाज दहानी को पहली बार टेस्ट टीम में किया शामिल

doonprimenews

वर्ल्डकप 2022 में भारत की जीत को लेकर अश्विन के फैन हुए विराट कोहली, बोले -उसने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया……..

doonprimenews

Leave a Comment