Doon Prime News
sports

बहन की मौत के बाद बदले हुए अवतार में नजर आए हर्षल पटेल, गेंद छोड़ बल्ले से मारने लगे लंबे लंबे शॉट,देखिए वीडियो

हर्षल पटेल

IPL 2022 के दौरान हर्षल पटेल के लिए एक बुरी खबर आई। लंबे समय से बीमार चल रही उनकी दीदी की मृत्यु हो गई, जिस वजह से हर्षल पटेल ने बीच में कुछ मैच छोड़ दिए और वह अपने घर लौट गए। लेकिन अब फिर से हर्षल पटेल मैदान में लौट गए हैं और इस बार वह एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, इसकी झलक हमें आज के मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान देखने को मिली है।

दर्शन आज IPL 2022 का 130वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चल रहा हैm इससे पहले बेंगलुरु के टीम के प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हर्षल पटेल जो कि अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, वह बल्ला पकड़ के प्रैक्टिस कर रहे हैं और न सिर्फ से प्रैक्टिस कर रहे हैं, बल्कि लंबे-लंबे शॉट मार रहे हैं।देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

हर्षल पटेल के इस वीडियो को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। आपको बता दें कि हर्षल पटेल घरेलू क्रिकेट में एक ऑलराउंडर के तौर पर मैच खेला करते हैं और वह न सिर्फ गेंदबाजी करते हैं, बल्कि लंबे शॉट मारने का माद्दा भी रखते हैं। इस आईपीएल सीजन में हर्षल पटेल को बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला है, लेकिन सिर्फ दो मौकों में ही उन्होंने 190 के स्ट्राइक रेट से 19 रन बना दिए।

Related posts

Asia Cup 2022:श्रीलंका से मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी और गेन्दबाज़ी को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कही ये बात

doonprimenews

चेन्नई ने जिन खिलाड़ियों पर लगाया दांव, तीन दिन बाद उन्होंने फैसले को किया सही साबित,रणजी में किया कमाल ऐसा रहा कर्नाटक के खिलाफ प्रदर्शन

doonprimenews

दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के कप्तान और कोच की करी तारीफ,तारीफ में कही ये बड़ी बातें।

doonprimenews

Leave a Comment