Doon Prime News
sports

श्रीलंका सीरीज से पहले बोले हार्दिक पांड्या -” विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य, दुर्भाग्य से 2022 में नहीं कर पाए……, ऋषभ पंत के साथ है पूरी टीम

खबर खेल जगत से जहाँ श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने कहा है कि इस साल टीम इंडिया का लक्ष्य विश्व कप जीतना है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला मंगलवार (तीन जनवरी) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। हार्दिक ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि टीम इंडिया विश्व कप पर पूरा ध्यान लगा रही है। साथ ही उन्होंने ऋषभ पंत के दुर्घटनाग्रस्त होने पर भी अपनी राय रखी। पांड्या ने कहा कि पंत के साथ पूरी टीम खड़ी है।


आपको बता दें की हार्दिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में ऋषभ पंत से जुड़े सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ”ऋषभ पंत के साथ जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। हमारा प्यार, हमारी दुआएं उनके साथ हैं। वह टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। हमें आगे के लिए मूल्यांकन करने की जरूरत है। उनकी अनुपस्थिति में अन्य को मौका मिलेगा। टीम में उनका नहीं होना एक बड़ा अंतर पैदा करेगा।”


पंत की कार उत्तराखंड में रुड़की के पास शुक्रवार (30 दिसंबर) को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें उनकी जान बाल-बाल बची। पंत के घुटने में फ्रैक्चर है। उनके माथे में टांके लगे हैं। हाथ और पीठ में चोट भी लगी है। इस दुर्घटना के बाद वह लंबे समय तक पेशेवर क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। माना जा रहा है कि पंत को पूरी तरह ठीक होने में कम से कम छह महीने लगेंगे।


वहीं हार्दिक से विश्व कप से जुड़ा सवाल भी पूछा गया। टीम इंडिया ने नए साल में विश्व कप जीतने का संकल्प लिया है। हार्दिक ने कहा, ”अपने देश के लिए विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य है। दुर्भाग्य से हम 2022 में ऐसा नहीं कर सके, लेकिन हम इसे इस साल बेहतर तरीके से करना चाहते हैं।”


हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर कहा, ‘मैं केवल एक ही भाषा जानता हूं, वह है कड़ी मेहनत। चोट मेरे हाथ में नहीं है, लेकिन मैं प्रक्रिया में विश्वास रखता हूं। 2022 व्यक्तिगत रूप से मेरा सर्वश्रेष्ठ साल था। हम विश्व कप नहीं जीत पाए, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। मेरा लक्ष्य टीम को कई देशों के टूर्नामेंट जीतने में मदद करना है।”

यह भी पढ़े –*Motorola के स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं बंपर डिस्काउंट, आप भी इसे सिर्फ 4,999 रूपए में पा सकते हैं।*


बता दें की टेस्ट में वापसी पर हार्दिक ने कहा, ”अभी मुझे पहले सीमित ओवरों में पूरी तरह खेलने दें। इसके बाद मैं टेस्ट क्रिकेट के बारे में सोचूंगा।” हार्दिक के बयान से यह स्पष्ट है कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को पूरी तरह नहीं छोड़ा है और भविष्य में सबसे लंबे फॉर्मेट में खेलते दिखाई दे सकते हैं।

Related posts

कौन है स्टार विकेटकीपर का लेडी लव जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को भी ब्लॉक किया

doonprimenews

27अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए सिडनी पहुंची टीम इंडिया,कार्तिक ने अश्विन से कहा थैंक यू तो भारतीय स्पिनर ने कुछ इस अंदाज़ में दिया जवाब, देखे वीडियो

doonprimenews

मैक्सवेल की जयमाला का वीडियो हुआ वायरल, मजेदार अंदाज में पहनाई पत्नी को जयमाला, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment