Doon Prime News
sports

हार्दिक पांड्या ने कल बीच मैच छोड़ दिया मैदान,सबकुछ नहीं है ठीक, जानिए कारण

हार्दिक पांड्या

IPL 2022 में गुजरात लायंस की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। खुद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कमाल संभाली हुई है और मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस सीजन में गुजरात लायंस ने अभी तक सिर्फ एक ही मैच हरा है लेकिन कल मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला जो गुजरात टीम के लिए चिंता जनक हो सकता है।

कल राजस्थान बनाम गुजरात टीम के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला था। दोनों ही टीमें इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और कल का मुकाबला भी बेहद रोमांचक देखने को मिला। गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 193 रन का लक्ष्य खड़ा किया और जब गेंदबाजी की बात आई तो उस दौरान हार्दिक पांड्या अपनी फिटनेस के कारण जूझते दिखे, हार्दिक पांड्या की फिटनेस को देखकर लोग परेशान भी थे।

ये भी पढ़ें : गर्मी से परेशान हार्दिक पांड्या की पत्नी उतरी पूल में, फोटोज देखकर लोगों के छूट पसीने, देखिए फोटोज

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में हार्दिक पांड्या बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे थे, उन्होंने कल के मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए 37 रन जोड़े। कल के मुकाबले में जब हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने आए तब उनके गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी। लग रहा था कि हार्दिक शायद गेंदबाजी करने नहीं आना चाहते थे, लेकिन मैं मजबूरी में होना और जब 18वे ओवर में उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने मैदान छोड़ दिया। अब फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो और हरदी के फिटनेस चुस्त-दुरुस्त हो।

Related posts

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

T-20 world cup- T-20 world cup के बीच बुरी खबर, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल, देखिए तस्वीरें

doonprimenews

Asia Cup 2023 Live Streaming : कब और कहां होंगे एशिया कप के मैच, इस बार जियो सिनेमा नहीं, यहां देखें बिलकुल मुफ्त

doonprimenews

Leave a Comment