Doon Prime News
sports

बिना गलती बीच मैच माफी मांगने लगे हार्दिक पांड्या, गेंदबाज भी हुआ हैरान, देखिए वीडियो

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम IPL 2022 में अप्रत्याशित प्रदर्शन कर रही है। टीम के सभी खिलाड़ी अपना बेहतरीन एफर्ट दिखा रहे हैं, खुद कप्तान हार्दिक पांड्या भी आलोचकों के मुंह बंद कर रहे है। उनकी बल्लेबाजी भी कबीले तारीफ है और उनकी गेंदबाजी भी। इसके साथ ही कल के मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद हार्दिक से नहीं की जाती है।

हम सभी जानते है हार्दिक पांड्या एक एग्रेसिव क्रिकेटर है। मैदान में कई बार वो अपना आपा खो देते हैं। हाल ही में हमने देखा की हार्दिक शमी अहमद को भी मैदान में गाली करने लगे थे, लेकिन कल के मुकाबले में हार्दिक पांड्या बिना किसी गलती के गेंदबाज से माफी मांगने लगे। हार्दिक पांड्या एक शॉट मारने की कोशिश करते हैं और मिस टाइम होकर वह चौका चला जाता है और इसके बाद हार्दिक पांड्या गेंदबाज की ओर इशारा करके सॉरी बोलते हैं देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने कल बीच मैच छोड़ दिया मैदान,सबकुछ नहीं है ठीक, जानिए कारण

दरअसल कल जब हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, तो प्रसिद्ध कृष्णा उनको एक गेंद फेंकते हैं। प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद को हार्दिक पांड्या मैदान के बाहर पहुंचाने के लिए बल्ला घुमाते हैं, लेकिन मिस टाइम होता है और कीपर के बगल से चौका चला जाता है। इसके बाद हार्दिक पांड्या अपने हाथ से इशारा करते हैं और प्रसिद्ध कृष्णा से माफी मांगते हैं।हार्दिक पांड्या के जेस्चर को हर ओर तारीफ हो रही है

Related posts

T-20 World Cup- यहाँ देखिये पहले राउंड की अंक तालिका, श्रीलंका ने सुपर -12 में बनाई अपनी जगह

doonprimenews

Ind vs Ban :ढाका में हो रहे मुकाबले में विराट कोहली का रहा बुरा दिन, पहले चार कैच छोड़े फिर बल्लेबाजी में हुए फेल

doonprimenews

दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जीता भारत, टेस्ट मैचों में एशिया में लगातार 18वीं जीत

doonprimenews

Leave a Comment