Doon Prime News
sports

रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने दिया बेतुका बयान, जानिए क्या कहा

एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से हो चुकी है। जिसमें भारत ने पाकिस्तान और हांगकांग को हरा दिया है। वहीं इसी बीच रोहित शर्मा अपनी पुरानी फॉर्म में नजर नहीं आए हैं। जी हां रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ 18गेंदों में 12रन बनाए और फिर हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 13 गेंदों में 21 रन ही बनाए। रोहित केवल टीम इंडिया के कप्तान ही नहीं बल्कि भारतीय टीम में एक सलामी बल्लेबाज भी हैं।रोहित शर्मा ने आईपीएल में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और अब टी-20 में भी वे कुछ अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो टीम की तरफ से रोहित पर दबाव बनना तय है।

कप्तानी डाल रही रोहित पर दबाव
आपको बता दें कि इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने बुधवार को हांगकांग पर भारत की 40 रनों से जीत के बाद रोहित शर्मा को लेकर कुछ बयान दिए हैं।पाकिस्तान के एक चैनल पीटीवी स्पोर्ट्स में चर्चा के दौरान, हफीज ने रोहित के हांगकांग पर जीत के बाद मैदान छोड़ने वाले एक वीडियो क्लिप को चलाने के लिए कहा। उसके बाद उन्होंने कहा, “आप मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा के भाव देखते हैं। यह भाव भारत द्वारा जीतने के बाद के हैं। मैंने रोहित शर्मा की बॉडी लैंग्वेज के बारे में बात की थी, जब वह टॉस के लिए बाहर आए, तो वह कमजोर लग रहे थे, वह डरे हुए और भ्रमित लग रहे थे। मैं उस रोहित शर्मा को नहीं देख पा रहा हूं, जिन्हें मैंने मैचों के दौरान अविश्वसनीय पारी खेलते हुए देखा है। मुझे लगता है कि कप्तानी रोहित पर काफी दबाव डाल रही है और इसके कारण उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।”

यह भी पढ़े –गफूर बस्ती के बाहर एक महिला कर रही थी नशे का कारोबार, पुलिस ने दबोचा।*

भारत थिंक टैग इस मामले पर करें फैसला


वही हफीज ने कहा, “उनकी फॉर्म में गिरावट है। उनका आईपीएल खराब था, उसके बाद से उनका फॉर्म गायब है। वह क्रिकेट के ब्रांड के बारे में बात करते हैं, सकारात्मकता की बात कर रहे हैं, लेकिन वह खुद उनकी बॉडी लैंग्वेज में नज़र नहीं आता है, बात करना आसान है, लेकिन करना मुश्किल है। वहीं हाफिज यह भी कहते हुए नजर आए हैं कि यह उनकी भविष्यवाणी नहीं है, लेकिन उनकी अपनी राय है कि आगे जाकर रोहित शर्मा के लिए कप्तान बने रहना मुश्किल होगा। हाफिज कहते हैं कि, ” मैंने हमेशा रोहित को आनंद लेते और खुद को व्यक्त करते देखा है। अब, वह खुद को व्यक्त नहीं कर रहा है, हो सकता है कि वह बहुत सी चीजों में खो गया हो। मुझे उसके लिए खेद है। मुझे लगता है कि या तो वह खुद या भारतीय थिंक टैंक इस मामले पर फैसला करेगा।”
आपको बता दें कि एशिया कप में भारत को अपना अगला मैच रविवार को खेलना है। सुपर 4 में पाकिस्तान और हांगकांग के बीच कल यानी 2 सितंबर को हुए मैच में विजेता टीम के खिलाफ भारत यह मैच खेलेगा।

Related posts

ईशान किशन बोले रोहित भैय्या बहुत गाली देते है, ईशान किशन ने खोली रोहित शर्मा की ये पोल,किये कई खुलासे

doonprimenews

तुर्की में किया जा सकता है आईपीएल ऑक्शन का आयोजन, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन दो शहरों के नाम किए शॉर्टलिस्ट

doonprimenews

‘चहल टीवी’ पर यजुवेंद्र चहल ने कहा जितना दबाव दूसरे वनडे में था उतना दबाव तो मैंने अपनी शादी में भी महसूस नहीं किया था।।

doonprimenews

Leave a Comment